बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाबूलाल मरांडी ने दिया बन्धु तिर्की को झटका,कोर कमिटी में भी नहीं दी जगह

बाबूलाल मरांडी ने दिया बन्धु तिर्की को झटका,कोर कमिटी में भी नहीं दी जगह

RANCHI : झारखंड के वरिष्ठ नेता और झारखंड विकास मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने राजनीतिक गलियारे में उड़ रहे अफवाह पर विराम लगा दिया है. गौरतलब है कि बाबूलाल मरांडी के भाजपा के में जाने की खबर ने जोर पकड़ लिया था. लेकिन झारखंड आते ही उन्होंने इस खबर को विराम दे दिया. 

उन्होंने साफ-साफ कहा है कि अभी ऐसी कोई बात नहीं है. जिसको जो अनुमान लगाना है. लगा रहा है. बता दें कि झारखंड के राजनीतिक गलियारे में यह खबर आने के बाद उनकी ही पार्टी के विधायक बंधु तिर्की ने मरांडी पर जबरदस्त निशाना साधा था. साथ में सलाह दी थी कि बाबूलाल मरांडी को ऐसा नहीं करना चाहिए. 

बंधु तिर्की के द्वारा बाबूलाल मरांडी को सलाह दिया जाना तिर्की को भारी पड़ गया है. बाबूलाल मरांडी ने तिर्की को पार्टी के कोर कमिटी से फिलहाल साइड लाइन कर दिया है. बता दें कि बाबूलाल मरांडी को भाजपा में जाने की बात मीडिया में चलने के बाद तिर्की पार्टी चीफ पर लगातार हमला बोल कर और भाजपा में नही जाने की नसीहतें देते दिखाई देते थे. 

लिहाजा पार्टी ने उन्हें कोर कमिटी से ही साइड लाइन कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ पार्टी के ही विधायक प्रदीप यादव को विधायक दल का नेता बनाया गया है. जबकि स्वयं बाबू लाल मरांडी केंद्रीय अध्यक्ष के पद पर बने हुए हैं. कुल मिलाकर विधायक बंधु तिर्की को पार्टी जीत पर बयानबाजी करना भारी पड़ गया है. अब देखना यह होगा कि आगे बंधु तिर्की कौन सा रास्ता अपनाते हैं. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News