BREAKING NEWS : सीएसपी से अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटा 55 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BREAKING NEWS : सीएसपी से अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटा 55 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

GOPALGANJ : बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर किसी को कहीं आने जाने पर रोक लगा दी गयी है. लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस हर चौक चौराहे पर तत्परता से जुटी है. इसके बावजूद अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने जिले में लूट की घटना को अंजाम दिया है. 

अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक ऑफ बड़ोदा के सीएसपी से 55 हजार रूपये लूट लिया है. घटना हथुआ आईटीआई मोड़ के समीप की बताई जा रही है. जहाँ दिनदहाडे अपराधी सीएसपी में घुसे और हथियार के बल पर मौके पर मौजूद लोगों को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद केंद्र से 55 हज़ार रूपये लेकर फरार हो गए. इस घटना की सूचना पर हथुआ एसडीपीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं. 

उधर हथुआ रेलवे स्टेशन के रैक पॉइंट पर गैंगवार की आशंका जताई गयी है. इस मामले को लेकर मीरगंज थानाध्यक्ष ने हथुआ स्टेशन अधीक्षक को पत्र लिखा है. पत्र में लिखा गया है की गिट्टी उतारने के दौरान रैक पॉइंट पर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा गया है. इस मामले की सूचना जीआरपी थावे और आरपीएफ को भी दी गयी है. मिली जानकारी के अनुसार आपसी वर्चस्व को लेकर पूर्व में भी हथुआ रैक पॉइंट पर कई बार फायरिंग की गयी है. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News