बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बदमाशों ने चचेरे भाईयों का किया अपहरण, फिरौती में मांगे बीस लाख रूपये

BIHAR NEWS : बदमाशों ने चचेरे भाईयों का किया अपहरण, फिरौती में मांगे बीस लाख रूपये

NAWADA : जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोसमा पंचायत के मीरचक गांव के दो सगे भाईयों के अपहरण का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि अपहरण के बाद अपहर्ताओं द्वारा मोबाइल के माध्यम से बीस लाख रुपया फिरौती की मांग की गई है, जबकि फिरौती नहीं मिलने पर दोनों लड़कों को जान से मार देने की धमकी भी दी गई है। 

पीड़ित मां अनुज प्रसाद की पत्नी संगीता देवी के द्वारा दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि मेरा बेटा 18 वर्षीय राज पटेल उर्फ मोना तथा 17 वर्षीय पुत्र अविनाश कुमार उर्फ लल्ला  मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे अपने गांव स्थित घर से बाहर  निकला था। करीब तीन बजे अपराह्न में अपहृत राज पटेल के ही मोबाइल से पीड़ित मां के मोबाइल पर दोनों बच्चों के अपहरण कर लेने की बात कहते हुए अपहर्ता द्वारा बतौर फिरौती बीस लाख रुपए की मांग की गई। अपहर्ताओं ने धमकी देते हुए कहा की यदि फिरौती देने में विलम्ब किया तो दोनों बच्चो को जान से मार दिया जाएगा। 

अचानक मोबाइल पर इस प्रकार की  बात सुन पीड़ित मां ने आनन फानन में स्थानीय थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराकर पुलिस से दोनों बच्चों के सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। दो बच्चो के अपहरण व फिरौती की मांग की प्राथमिकी दर्ज होने के साथ तत्काल पुलिस हरकत में आ गई है। बता दें कि हाल के बर्षो में वारिसलीगंज थाना क्षेत्र में फिरौती के लिए अपहरण का कोई मामला नहीं आया था। मीर चक का मामला दर्ज होने के बाद क्षेत्र के अन्य अविभावकों में दहशत का वातावरण कायम हो रहा है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News