बदरुद्दीन अजमल के बिगड़े बोल, कहा- PM मोदी को देश से बाहर निकालेंगे, चुनाव बाद चाय पकौड़े बेचेंगे

बदरुद्दीन अजमल के बिगड़े बोल, कहा- PM मोदी को देश से बाहर निकालेंगे, चुनाव बाद चाय पकौड़े बेचेंगे

चुनावी मौसम के वक्त जब पूरे देश की चुनावी सरगर्मी अपने चरम पर है तो ऐसे में नेता अपनी हकरतो से बाज नहीं आ रहे हैं वह एक दूसरे के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल तक कर देते हैं। इसी कड़ी में एक और नाम ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता और असम से सांसद बदरुद्दीन अजमल का भी जुड़ गया है। बदरुद्दीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चाय वाले की छवि को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है।

क्या कहा अजमल ने

असम के चिरांग में बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि सारे विपक्षी दल मिलकर मोदी को देश से बाहर निकालेंगे और इसके बाद किसी कोने में मोदी चाय की दुकान चलाएंगे। साथ में पकौड़ भी बेचेंगे। बता दें कि अजमल असम के धुबरी से सांसद हैं।

रविशंकर प्रसाद ने दिया जवाब

इस पर केंद्रीय मत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। रविशंकर प्रसाद ने कहा यह सब लोग राहुल गांधी से सीख रहे हैं । आईए चुनाव लड़िए। मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनने वाले हैं इसलिए उनकी खीज को हम समझते हैं। लेकिन जिस तरह से राहुल गांधी मोदी जी के खिलाफ झूठे और गाली गलौच भाषा का प्रयोग रोज कर रहे हैं। तो बाकी लोग उनसे सिख रहे हैं। और यह सब नेता महागठबंधन के साथ चलने वाले हैं। इसलिए मैं इस तरह के भाषा को उचित नहीं मानता ।

केंद्रीय रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि जो लोग रोज मोदी जी से सवाल पूछते हैं आज मैं उनसे पूछना चाहता हूं वो खामोश क्यों हैं। मायावती ने मुस्लिम वोटरों से वोट के लिए अपील की तब किसी ने कुछ नहीं कहा। आज यह घोर सांप्रदायिक नेता बदरुद्दीन अजमल हिम्मत दिखा कर कह रहा है कि मोदी जी देश से बाहर निकाल देगें, वह पकौड़े बेचेंगे। यह भारतीय राजनीति में एक गिरावट है। और इसके एक मात्र कारण राहुल गांधी है। झूठ तो झूठ तो वह मोदी जी को गाली  गलौच करने लगे है। 

Find Us on Facebook

Trending News