बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिलख कर रोये पप्पू , हमले की सुनाई आपबीती

बिलख कर रोये पप्पू , हमले की सुनाई आपबीती

MUZAFFARPUR : बाहुबली की पहचान रखने वाले सांसद पप्पू यादव आज बिलख कर रो पड़े।  मुजफ्फरपुर पहुंचे पप्पू यादव ने मीडिया के सामने रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई. दरअसल मुजफ्फरपुर जाने के क्रम में भारत बंद करा रहे समर्थकों ने पप्पू यादव का काफिला रोक लिया. बकौल पप्पू मुजफ्फरपुर के पहले खबड़ा के पास असामजिक तत्वों ने उनकी गाड़ी रोककर उसपर हमला किया. पप्पू के मुताबिक अगर सीआरपीएफ के जवान उनके साथ नहीं होते तो उनकी हत्या हो जाती. दरअसल सांसद पप्पू यादव को पदयात्रा के सिलसिले में मधुबनी जा रहे थे तभी खबड़ा के पास उनके काफिले पर हमला हुआ. 

सांसद का कहना है कि बंद समर्थकों द्वारा उनके काफिले को निशाना बनाया गया। उनकी जाति पूछी गयी और फिर मारपीट की गयी। हालांकि यह बात गले से नहीं उतरती। बाद में मौके पर पुलिस आयी और सांसद के काफिले को सुरक्षित वहां से निकाला गया। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि सांसद पर हमला करनेवाले कौन लोग थे। 

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इधर, इस घटना के बाद सांसद ने सूबे की सरकार को जमकर कोसा और खराब विधि-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाये। बता दें सांसद पप्पू यादव मधुबनी से नारी बचाओ पदयात्रा शुरू करनेवाले हैं। इसी की तैयारी के लिए वो मधुबनी जा रहे थे कि रास्ते में उनपर हमला हो गया।  

Suggested News