बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक साथ चार बम धमाकों से दहल गया मोतिहारी, बमों का जखीरा मिलने से सकते में पुलिस

एक साथ चार बम धमाकों से दहल गया मोतिहारी, बमों का जखीरा मिलने से सकते में पुलिस

MOTIHARI : तारीख- 5 जनवरी, दिन- शनिवार, स्थान- मोतिहारी...सबकुछ सामान्य दिनों की तरह ही चल रहा था। लोग हर दिन की तरह अपने खेतों में काम कर रहे थे तभी बम विस्फोट से पूरा इलाका दहल उठता है। अचानक बम के फटने से वहां अफरा-तफरी मच जाती है। लोग इधर-उधर भागने लगते हैं। जल्द ही पता चलता है कि खेत में किसी ने बम छिपा कर रख दिया था। 

बच्चों ने बम को कोई खेलने का सामान समझकर छुआ तभी विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में चार बच्चे बुरी तरह घायल हो गये। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि अपराधियों ने खतरनाक मंसूबे से बम को खेतों में छिपाकर रखा था।    

इधर, खेत में बम फटने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी। मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसपी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। 

एसपी ने बताया कि कोटवा कर गढ़वा चौक के पास एक खेत में एक साथ चार बम विस्फोट हुआ, जिसमें चार बच्चे बुरी तरह घायल हो गये। निजी नर्सिंग में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पता लगाया जा रहा है कि इसके पीछे किसका हाथ है ? किसने और किस मकसद से इतने सारे बमों को खेत में छिपाकर रखा था।   


Suggested News