प्रतिबंधित संगठन टीपीसी ने औरंगाबाद में ईंट-भट्ठे पर लगे ट्रैक्टर को फूंका, मुंशी के साथ की मारपीट

प्रतिबंधित संगठन टीपीसी ने औरंगाबाद में ईंट-भट्ठे पर लगे ट्रैक्टर को फूंका, मुंशी के साथ की मारपीट

औरंगाबाद. प्रतिबंधित संगठन टीपीसी के गोरिला दस्ता ने ईंट-भट्ठा पर खड़े ट्रैक्टर को फूंका दिया। साथ ही अपराधियों ने भट्टा के मुंशी के साथ भी जमकर मारपीट की। इसमें मुंशी गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना मदनपुर प्रखंड के अंजनवा गांव में स्थित उषा ईंट-भट्ठा की बतायी जा रही है।

बात दें कि मदनपुर प्रखंड के अंजनवा गांव में स्थित उषा ईंट भट्ठा पर लगे ट्रैक्टर को अज्ञात 6 की संख्या पहुंचे अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर आगे के हवाले कर दिया। साथ ही वहां मौजूद मुंशी उदय सिंह की पिटाई कर जख्मी कर दिया और दो मोबाइल फोन भी छीन लिया।

मुंशी ने बताया की शनिवार रात लगभग 11 बजे से पहले 6 अपराधी आये, जिसमें दो हाथ में पिस्टल लिये हुए हमारे कमरा में प्रवेश किया और बिक्री के पैसे की मांग करने लगा। साथ ही अपराधियों ने कमरा को चेक करने लगा। जब कमरा में कुछ नहीं मिला तो मारपीट करना शुरू कर दिया। जेसीबी व दो  ट्रैक्टर को आग के हवाले कर फरार हो गए, जिसमें एक ट्रैक्टर का इंजन धू धू कर जल गया।

वहीं ग्रामीणों ने जेसीबी और एक ट्रैक्टर को बचाने में कामयाब रहा। इस दौरान अपराधियों ने कमरा में लगे कई समान की भी तोड़फोड़ की। और जाते समय एक टीपीसी नाम का पर्चा भी छोड़ा दिया है, जिसमें ईंट भट्ठा मालिक और मुंशी को धमकी दी गयी है।


Find Us on Facebook

Trending News