28 मई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी बीसीए की कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

28 मई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी बीसीए की कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

PATNA : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने कहा कि कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी के कारण देशभर में विगत 3 महीने से लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है. जिसके कारण हर प्रकार की गतिविधियां पूरी तरीके से ठप है और बीसीए भी इससे अछूता नहीं है. 

इसके फलस्वरूप बीसीए एसजीएम की बैठक लगातार टलती रही और सभी बैठकों, घरेलू टूर्नामेंटों  सहित विभिन्न प्रकार की गतिविधियां व अन्य प्रकार के आवश्यक कार्य भी प्रभावित हुए हैं. 

बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली आगामी सत्र-2020-21 को और भारत सरकार व राज्य सरकार द्वारा लॉक डाउन की जारी अधिसूचना को ध्यान में रखते हुए बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बीसीए के सभी सम्मानित पदाधिकारीगण और कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के सभी सम्मानित सदस्यों के साथ 28 मई 2020 को दोपहर 2:00 बजे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक करने का निर्णय लिए हैं. 

जिसमें बीसीए के नियम और विनियमों के आलोक में निम्नलिखित 10(दस) बिंदुओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा होनी है और उस पर उचित निर्णय भी लिए जाएंगे. 


  1. बीसीए की पूर्व की कार्यवाही की पुष्टि।
  2. बीसीए के पिछले वित्तीय वर्ष के लेखा-जोखा पर चर्चा और निर्णय।
  3. बीसीए के हिसाब-किताब पर चर्चा और निर्णय।
  4. बीसीए के आगामी सत्र 2020-21 के वित्तीय वर्ष पर अनुमानित बजट पर चर्चा और निर्णय।
  5. बीसीए कार्यालय के कामकाज पर चर्चा और निर्णय।
  6. बीसीए द्वारा आयोजित होने वाली घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंटों/गतिविधियों पर चर्चा और निर्णय।
  7. बीसीए द्वारा राज्य टीम या कैंप के लिए चयन प्रक्रिया से संबंधित मामलों पर चर्चा निर्णय।
  8. खेल से संबंधित आधारभूत संरचना और इसके विकास पर चर्चा व निर्णय।
  9. अंपायर्स, कोच, ट्रेनर, क्यूरेटर्स, फिजियोथैरेपिस्ट, वीडियो एनालिस्ट आदि के लिए सेमिनार, पुनश्चर्या पाठ्यक्रम और कार्यशाला पर विस्तार पूर्वक चर्चा और निर्णय।
  10. बीसीए द्वारा पूर्व में लिए गए निर्णय को लागू करने की कार्यवाही की समीक्षा पर विचार-विमर्श कर उचित निर्णय लेना शामिल है।

Find Us on Facebook

Trending News