बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में 24 घंटे से बीडीओ लापता, मोबाइल भी स्वीच ऑफ, परिजनों को सताने लगा अनहोनी का डर

औरंगाबाद में 24 घंटे से बीडीओ लापता, मोबाइल भी स्वीच ऑफ, परिजनों को सताने लगा अनहोनी का डर

AURANGABAD : खबर औरंगाबाद जिले के ओबरा से जुड़ी है। जहां प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) मो. युनूस सलीम बुधवार से लापता बताया जा रहे हैं। बताया गया कि बुधवार की सुबह प्रतिदिन की तरह कार्यालय पहुंचे, इसके बाद लापता हो गए। माना जा रहा है कि किसी ने उनका अपहरण कर लिया है। वहीं बीडीओ के लापता होने की खबर के बाद परिजनों में अनहोनी का भय सताने लगा है। मामले में पुलिस बीडीओ की तलाश में जुटी है।

सासाराम आखिरी लोकेशन

दाउदनगर के एसडीओ मनोज कुमार ने बताया कि बीडीओ मो. युनूस ने ओबरा से लापता होने के बाद अपने एचडीएफसी बैंक के खाते से 25 हजार रुपये की निकासी की है। उनका मोबाइल बंद है। उनका अंतिम मोबाइल लोकेशन सासराम रेलवे स्टेशन बता रहा है। 

मीटिंग में भी नहीं हुए शामिल

बताया गया है कि कार्यालय जाने के बाद से उनका स्वजनों से संपर्क नहीं हुआ है। बुधवार की शाम तक कोई संपर्क नहीं होने पर स्वजनों ने पुलिस से अपहरण की आशंका जताई है। वहीं कार्यालय कर्मियों ने बताया कि बुधवार को सीओ अरुण कुमार सिंह, प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी विकास कुमार समेत प्रखंड के अन्य अधिकारी ऊब गांव में शुक्रवार को आयोजित संवाद कार्यक्रम का जायजा लेने गए थे, लेकिन बीडीओ नहीं पहुंचे थे। 

तब अधिकारियों ने उनसे संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन विफल रहे। इस दौरान एक चाय दुकान संचालक ने बताया है कि बीडीओ को टेंपो से औरंगाबाद की तरफ जाते देखा गया था।

कॉल डिटेल निकाल रही पुलिस

दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषिराज ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। उनकी पत्नी से पूछताछ की गई है। अन्य स्वजनों से भी जानकारी ली जा रही है। बीडीओ के मोबाइल का काल डिटेल देखा जा रहा है।

बता दें कि मूल रूप से गया के करीमगंज के रहनेवाले मो. युनूस के भाई जफर आलम रोहतास जिले में नासरीगंज के बीडीओ हैं।


Suggested News