बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोधगया से रवाना होने से पहले बीजेपी कार्यकताओं ने विधायकों को किया सम्मानित, कल फ्लोर टेस्ट में होंगे शामिल

बोधगया से रवाना होने से पहले बीजेपी कार्यकताओं ने विधायकों को किया सम्मानित, कल फ्लोर टेस्ट में होंगे शामिल

GAYA : बोधगया में भाजपा विधायक और विधान पार्षदों की दो दिवसीय प्रशिक्षण समाप्ति के बाद आज सभी विधायक और विधान पार्षद पटना के लिए रवाना हो गए है। रवाना के पहले बोधगया के भाजपा कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर सभी विधायकों को सम्मानित किया। 

सभी को बोधगया में बंद कमरे में प्रशिक्षित कर आज रवाना किया गया है। कल पटना में सभी विधायक फ्लोर टेस्ट में शामिल होंगे। बोधगया से ही सभी को आज बस के माध्यम से रवाना किया गया है,ताकि सभी विधायक और एमएलसी एक साथ रह सकें।

इसके पहले कल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा और जदयू के 123 और जीनतराम मांझी जी के पार्टी विधायक मिलाकर 128 विधायक हमारे साथ हैं। कहीं से कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि शिविर में लोकसभा चुनाव की तैयारी, गांव तक पहुंच बढ़ाने आदि पर चर्चा होगी। 45 हजार गांवों को हमलोगों ने चिन्हित किया है। 

कहा की नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने साढ़े सात करोड़ लोगों को सीधा लाभ पहुंचाया है। हम उनसे भी संपर्क करेंगे। सम्राट चौधरी ने पार्टी के सभी विधायकों के पहुंचने का दावा किया। दो दिवसीय शिविर के लिए बोधगया के 15 अलग-अलग होटल में ठहरने की व्यवस्था की गई थी।

बोधगया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News