बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी के देवघर आगमन के पूर्व मुख्यमंत्री सोरेन ने सपत्नीक की पूजा, तैयारियों का जायजा ले दिया अहम निर्देश

पीएम मोदी के देवघर आगमन के पूर्व मुख्यमंत्री सोरेन ने सपत्नीक की पूजा, तैयारियों का जायजा ले दिया अहम निर्देश

DESK. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 जुलाई के देवघर दौरे के पूर्व रविवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बाबाधाम मंदिर का दौरा किया. उन्होंने मंदिर में अपनी पत्नी के साथ पूजा की और तमाम तैयारियों का जायजा लिया. सीएम के साथ पत्नी कल्पना सोरेन भी मौजूद रही. देवघर पहुंचते ही सीएम ने पहले बाबाधाम मंदिर पहुंचकर पत्नी संग पूजा अर्चना की. उन्होंने बाबा भोलेशंकर की पूरे विधि -विधान के साथ पूजा-अर्चना की. पूजा अर्चना कर उन्होंने राज्य की उन्नति, अमन- चैन, सुख -शांति, समृद्धि और खुशहाली की कामना की. सीएम के देवघर पहुंचते ही जिला प्रशासन की ओर से उन्हें गॉर्ड ऑफ ऑर्नर भी दिया गया. इस दौरान देवघर डीसी मंजूत्री भजंत्री सहित कई आला अधिकारी उपस्थित थे.

पीएम मोदी 12 जुलाई को देवघर हवाईअड्डे का उदघाटन करेंगे. साथ ही वे 16 हजार करोड़ की सौगात देने वाले हैं. जिसमें 1000 करोड़ से अधिक की योजनाएं रांची लोकसभा क्षेत्र के लिए हैं.प्रधानमंत्री मोदी 12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. पीएम बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक बाबा बैद्यनाथ मंदिर में दर्शन और पूजा भी करेंगे.

सीएम सोरेन ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर सभी तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही अधिकारियों को विशेष निर्देश भी दिए. उन्होंने पीएम मोदी के देवघर मंदिर में पूजा करने की योजना को देखते हुए वहां की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया. 


Suggested News