बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ्लोर टेस्ट के पहले राजद का पोस्टर वार, नौकरी, भविष्य, विकास, रोजगार और सकारात्मक राजनीति का मतलब बताया तेजस्वी यादव

फ्लोर टेस्ट के पहले राजद का पोस्टर वार, नौकरी, भविष्य, विकास, रोजगार और सकारात्मक राजनीति का मतलब बताया तेजस्वी यादव

PATNA: बिहार की सियासत गरमाई हुई है। एक और जहां फ्लोर टेस्ट के पहले सभी पार्टियां अपने अपने विधायकों पर नजर बनाई हुई है। एक ओर जहां कांग्रेस विधायकों की टूट के डर से अपने सभी विधायकों को हैदराबाद भेज दी थी। वहीं भाजपा अपने सभी विधायकों को लेकर बोधगया में प्रवास कर रही है। तो दूसरी और राजद और जदयू के नेता पटना में है। जदयू विधायकों के साथ आज सीएम नीतीश के खास मंत्री विजय चौधरी के आवास पर सीएम बड़ी बैठक करने वाले हैं। वहीं राजद विधायक बीते दिन से ही तेजस्वी यादव के आवास में नजरबंद हैं। 

एक ओर जहां राजद विधायकों को नजरबंद कर रखा गया है। वहीं दूसरी ओर राजद के द्वारा पटना के सड़कों पर तेजस्वी यादव को लेकर पोस्टर लगाया गया है। राजद के द्वारा पूरे पटना में पोस्टर पटा दिया गया है। पोस्टर के जरिए राजद नेताओं ने तेजस्वी यादव को धन्यवाद दिया है। 

तेजस्वी को लेकर राजद के द्वारा पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर में लिखा गया है कि "नौकरी मतलब - तेजस्वी, भविष्य मतलब - तेजस्वी, सकारात्मक राजनीति मतलब- तेजस्वी" साथ ही लिखा गया है कि "नौकरी, रोजगार, विकास और निवेश को मुद्दा बनाने के लिए धन्यवाद तेजस्वी"। राजद ने तेजस्वी को बिहार का भविष्य बताते हुए लिखा है कि, भविष्य मतलब तेजस्वी।

मालूम हो कि, नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने के बाद भी राजद ने सीएम नीतीश पर पोस्टर वार किया था। पोस्टर के जरिए राजद ने दावा किया था कि बिहार की जनता तेजस्वी यादव को मांगती। बिहार की जनता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनना चाहती है। राजद ने पोस्टर में लिखा था कि, "जन-जन की पुकार, तेजस्वी मांगता बिहार "। साथ में  तेजस्वी यादव की बड़ी सी तस्वीर लगाई गई है। वहीं सीएम नीतीश को कुर्सी पर बैठा हुआ दिखाया गया है कि और लिखा है कि" नीतीश सिर्फ कुर्सी के हैं"। 

Suggested News