वह रोता चिखता रहा और लोग उसकी बेरहमी से करते रहे पिटाई, बेगूसराय में दिखा मॉब लिचिंग का मामला

वह रोता चिखता रहा और लोग उसकी बेरहमी से करते रहे पिटाई, बेगूसराय में दिखा मॉब लिचिंग का मामला

बेगूसराय। शहर में एक बार फिर भीड़ तंत्र का चेहरा सामने आया जहां मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को बेरहमी से पिटाई कर दी। यह पिटाई नगर थाना से महज कुछ दूरी पर मोबाइल चोरी के आरोपी को पकड़कर लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। युवक रहम की भीख मांगते रहा लेकिन कोई नहीं सुनी इसका फरियाद और लोगों ने जो आया वह हाथ अपना-अपना साफ कर कर चलते बने।

 मामला नगर थाना क्षेत्र के टेढ़ीनाथ मंदिर चौक के निकट की है।लोगों ने इतनी पिटाई कर दी कि आखिरकार आनन-फानन घायल युवक को इलाज के लिए पुलिस सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां घायल युवक इलाजरत है। आरोपी घायल युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सुक्कनटोल निवासी अमन कुमार के रूप में हुई है।पीड़ित ने बताया कि  महिला के हाथ से आरोपी युवक की हाथ टकड़ा गया फिर महिला ने चोर चोर कर चिल्लाना शुरू कर दिया वहां पर मौजूद लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और उसे बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर दिया युवक लगातार अपना रहम की भीख मांगते रहा लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी।

 पिटाई देख स्थानीय लोगों ने किसी तरह इसकी सूचना नगर थाने पुलिस को दी मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर उस भीड़ से युवक को चुराकर किसी तरह जान बचाया नहीं थी एक बार फिर मोब लिंचिंग जैसी घटना हो जाती। फिलहाल नगर थाने के पुलिस ने युवक को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया

Find Us on Facebook

Trending News