बेगूसराय को बनायेंगें सिनेमा का सिरमौर : अमिय कश्यप

बेगूसराय को बनायेंगें सिनेमा का सिरमौर : अमिय कश्यप

BEGUSARAI : आज पूरे देश में बेगूसराय के सिनेमाई विकास की चर्चा शुरू हो चुकी है. आज यहाँ टेली फ़िल्म बोल अनमोल प्यार के की शूटिंग समाप्त हो गयी. मुंबई से लोग सिनेमा में काम के लिए जब यहाँ आने लगेंगें तब हमारा संकल्प पूरा होगा. इन सभी गतिविधियों के पीछे यहाँ के बुद्धिजीवियों और सांस्कृतिक कर्मियों का योगदान है. हमारी संस्था दिनकर फिल्मसिटी सिर्फ निमित्त मात्र है. 

ये बातें बिहार सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन के संस्थापक और अध्यक्ष अमिय कश्यप ने कही. कश्यप ने कहा कि कलाकारों और आम आवाम का इसी तरह सहयोग मिलता रहा तो शीघ्र ही बेगूसराय "सिनेमा का सिरमौर" बनेगा और देशभर के कलाकार यहाँ आकर अपनी प्रतिभा को दिखाएंगें. इस  अवसर पर "दिनकर फिल्मसिटी" की ओर से फ़िल्म के अन्य प्रांतों से बेगूसराय आये कलाकारों का सम्मान किया गया. 

कलकत्ता से आई भोजपुरी और मैथिली फिल्मों की अभिनेत्री सशिता रॉय ने कहा कि पिछले एक सप्ताह से हमलोग अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. यहाँ  लोगों का बहुत सहयोग प्राप्त हुआ. उन्होंने कहा कि बेगूसरायवासियों के स्नेह से अभिभूत हूँ. 

बताते चलें कि पिछले दस दिनों से निर्माता अशरफ अली अकेला और निर्देशक अरविंद पासवान ने शहर के कई स्थानों पर फ़िल्म "बोल अनमोल प्यार के" की शूटिंग की है. कोमल झा, अनिल पतंग, नवीन सिंह, मो. आफताब, अशोक कुमार दीपक, सिकन्दर कुमार, कैमरामैन मुकेश ठाकुर, विदशी शर्मा सहित दर्जनों कलाकार विभिन्न जिलों और प्रदेशों से यहाँ आये हुए थे. मौके पर दिनकर फिल्मसिटी के राकेश महंथ, सरोज कुमार चौधरी, राष्ट्रीय कवि संगम के राणा कुमार सिंह आदि थे.

बेगूसराय से हमारे विशेष संवादाता रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News