बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव की तैयारी के साथ साथ बेहतर बिहार बनाने की तैयारी करे लोजपा – चिराग पासवान

चुनाव की तैयारी के साथ साथ बेहतर बिहार बनाने की तैयारी करे लोजपा – चिराग पासवान

PATNA : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार की सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गयी है. आज लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी ज़िला अध्यक्षों व ज़िला प्रभारी से बात की. 

मीटिंग में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिन्स राज के साथ प्रधान महासचिव शाहनवाज़ कैफ़ि और प्रदेश युवा अध्यक्ष सांसद चंदन सिंह, महिला प्रदेश अध्यक्ष वीणा देवी व अन्य प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों के साथ बिहार प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी भी मौजूद थे. वहीँ दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बीनूँ भी चिराग के साथ इस अहम बैठक में मौजूद थे.  

इस मौके पर चिराग पासवान ने सभी को चुनाव के लिए तैयार रहने की बात कही. साथ में आने वाले दिनो में बेहतर बिहार और बिहार फ़र्स्ट बनाने की लोक जनशक्ति पार्टी के हर कार्यकर्ताओं को शपथ याद दिलाई. चिराग ने कहा कि लोजपा नए बिहार के शिल्पकार की भूमिका में रहेगी. सच्चा लोजपाई वही होगा जो बेहतर बिहार बनाने के लिए काम करेगा. 

वहीं दूसरी ओर लोजपा बिहार प्रदेश के मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने बताया की मीटिंग में प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिन्स राज ने भी अपनी बात रखी. सभी कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए चिराग ने कहा और जल्द विधान सभा के स्तर पर डिजिटल रैली और प्रदेश स्तर पर वर्चूअल तरीक़े से रैली करने की बात चिराग ने की. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News