बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, पति-पत्नी चला रहे था देह का धंधा

भागलपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, पति-पत्नी चला रहे था देह का धंधा

भागलपुर : लॉकडाउन के बीच जिस्मफरोशी का धंधा भी चल रहा है. भागलपुर में पुलिस की आंखों में धूल झोंककर धड़ल्ले से देह का व्यापार चलाया जा रहा था. जिस्मफरोशी के इस धंधे के पुलिस को चकमा देने के लिए धंधे बाजों ने जो खेल खेला था उसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. लेकिन  मोहल्ले में हुए हल्ले ने इस सेक्स रैकेट का पार्दाफाश कर दिया है.

पति-पत्नी बनकर चला रहे थे देह का धंधा
भागलुपर के जोग्सर थाना के आदमपुर चौंक के पास रिहायशी इलाके के एक मकान में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार किया.  सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला और पुरुष अपना फर्जी आधार कार्ड देकर पति पत्नी बन कर किराए के मकान में रह रहे थे.

 वहीं इस पूरे मामले में मकान मालकिन ने बताया कि वह कुछ दिनों पूर्व ही दिल्ली से लौट कर आई है और उसने मकान मार्च में किराया पर दिया था.

छापेमारी करती पुलिस

सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि जोगसर थाना क्षेत्र में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है, जिसके बाद सिटी डीएसपी के नेतृत्व में जोगसर थाना पुलिस के द्वारा छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए  4 महिलाओं समेत आठ लोगों को  गिरफ्तार कर लिया गया है.

Suggested News