बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर पुलिस कपड़ा व्यवसायी से लूटकांड का 6 घंटे में किया खुलासा, तीन बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

भागलपुर पुलिस कपड़ा व्यवसायी से लूटकांड का 6 घंटे में किया खुलासा, तीन बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : भागलपुर में कपड़ा व्यापारी से लूट मामले में पुलिस ने 6 घंटे के अंदर घटना में शामिल तीन बदमाशों को धर दबोचा है। पुलिस ने कुख्यात रूपेश यादव दो सहयोगियों के साथ जगदीशपुर थाना क्षेत्र से लूटे गए रुपए के साथ गिरफ्तार किया है।

एसएसपी ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर रेलवे फाटक के समीप कपड़ा व्यापारी से हथियार के बल पर अज्ञात अपराधियों द्वारा सोमवार की देर रात पैसे एवं मोबाइल लूट ली गई थी। इस संबंध में मधुसुदनपुर थाने में सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करते हुए मामले का उद्वेदन करने के लिए सिटी एसपी के निगरानी में सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी एवं पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। 

गठित टीम के द्वारा सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर 6 घंटे के अंदर घटना का सफल उद्वेदन किया गया। जिसमें कुल तीन अपराधियों को लूटी गई पैसा, दो मोबाइल, तीन देसी कट्टा, एक जिन्दा 13 कारतूस एवं घटना में प्रयुक्त बाइक के साथ जगदीशपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार तीनों अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है। नाथनगर के नूरपुर में हुए डबल मर्डर मामले में रूपेश यादव आरोपी है। वह पुलिस के पकड़ से फरार चल रहा था। जिसको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। एसएसपी ने आगे बताया कि टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी को बीस हजार नगद पुरस्कृत किया गया है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News