धारदार हथियार से भैेंसुर ने भावो की हत्या कर दी, बाद में खुद भी जहर खाकर दे दी जान

धारदार हथियार से भैेंसुर ने भावो की हत्या कर दी, बाद में खुद भी जहर खाकर दे दी जान

बेगूसराय... जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक व्यक्ति ने अपने ही छोटे भाई की पत्नी को धारदार हथियार से काटकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद आरोपी भैंसुर ने भी जहर खा कर अपना जीवन लीला समाप्त कर लिया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव की है। मृतक महिला की पहचान विमला देवी के रूप में की गई है। वहीं, मृत व्यक्ति की पहचान राम सुगारथ पासवान के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि राम सुगारथ पासवान और विमला देवी के साथ वर्षों से अवैध संबंध था। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुआ, लेकिन राम सुगारथ साथ अवैध संबंध बना हुआ था। किसी बात को लेकर भैंसूर और विमला देवी के साथ विवाद हुआ इसी से नाराज भसुर ने अपने भावों को धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी, फिर बाद में खुद राम सुगरथ पासवान ने जहर खाकर अपना भी जीवन लीला समाप्त कर लिया। 

मिली जानकारी के अनुसार विमला देवी के पति मानसिक रूप से विक्षिप्त था और वह घर से बाहर रहता था। इसी का फायदा उठाकर भैंसुर के साथ अवैध संबंध बनए हुआथा। फिलहाल बछवारा थाने के पुलिस ने दोनों का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News