छात्र छात्राएं बेफिक्र होकर दें JEE और NEET की परीक्षा, भाजयुमो ने की ऐसी तैयारी

छात्र छात्राएं बेफिक्र होकर दें JEE और NEET की परीक्षा, भाजयुमो ने की ऐसी तैयारी

RANCHI : भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने कहा की कल से 6 दिनों तक चलने वाले JEE  और NEET  की परीक्षा देने वाले छात्र छात्राओं को झारखंड में किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी. युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रत्येक सेंटर पर सेवा भाव के साथ खड़े रहेंगे. तिवारी ने परीक्षार्थियों से अपील करते हुए कहा की सभी निर्भीक होकर परीक्षा दे. 

युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उनका और उनके साथ आए परिवार जनों का पूरा ख्याल रखेगा. किसी भी तरह की परेशानी हो तो तुरंत टोल फ्री नंबर पर संपर्क करें. युवा मोर्चा के द्वारा छात्र छात्राओं को सेंटर तक पहुंचाने के लिए वाहन की व्यवस्था की गई. 

साथ ही प्रत्येक सहायता केंद्रों पर छात्र-छात्राओं एवं अभिभावकों के लिए मास्क, सैनीटाइजर,  पानी, चाय, बिस्किट की व्यवस्था की गई है. तिवारी ने कहा की रांची, हजारीबाग, बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर के सभी केंद्रों पर तैयारी पूरी कर ली गई है. 

कल इसी के निमित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के द्वारा टीपूदाना के परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थी सुविधा केंद्र का  विधिवत उद्घाटन किया जाएगा. इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू, हटिया के विधायक नवीन जायसवाल, रांची की मेयर आशा लाकड़ा, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय सहित युवा मोर्चा के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे. यह जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी संजय पोद्दार ने दी. 

रांची से मोइजुद्दीन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News