भारत के प्रोड्यूसर ने प्रियंका को कहा UNPROFESSIONAL, सलमान ने भी जताई नाराजगी

भारत के प्रोड्यूसर ने प्रियंका को कहा UNPROFESSIONAL, सलमान ने भी जताई नाराजगी

हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, फिल्म "भारत" को छोड़ चुकी हैं और इसका कारण निक जोनास के साथ सगाई है. मीडिया में तो यह भी खबर आ चुकी है कि प्रियंका और निक चोरी-छिप्पे इंगेजमेंट कर चुके हैं. लेकिन इस पर अभी तक प्रियंका ने कुछ नहीं कहा है. 'भारत' को छोड़ने के बाद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने तो ट्वीट करते हुए अपनी ख़ुशी जताई। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर प्रियंका पर भड़क गए हैं और प्रियंका को "अनप्रोफेशनल" कह दिया है.

BHARAT-PRODUCER-SAYS-PRIYANKA-UNPROFESSIONAL2.jpg

अब खबर आ रही है कि फिल्म "भारत" के प्रोडूसर निखिल नामित ने प्रियंका को अनप्रोफेशनल कह दिया है. निखिल ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में इंटरव्यू देते हुए कहा, "प्रियंका ने हमें बताया कि दो दिन पहले उसे अपनी सगाई के कारण बाहर निकलना पड़ा था। यह अचानक ऐसा करने के लिए थोड़ा सा अव्यावसायिक था." सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि खबर अब यह भी आ रही है कि फिल्म के एक्टर सलमान खान भी  प्रियंका से काफी गुस्सा हैं और कसम भी खाई है कि प्रियंका के साथ अब वे कभी काम नहीं करेंगे।

BHARAT-PRODUCER-SAYS-PRIYANKA-UNPROFESSIONAL3.jpg

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में निक ने प्रियंका के लिए न्यूयोर्क के एक स्टोर से रिंग भी खरीदा था. फिलहाल आपको बता दें कि प्रियंका जल्द ही सोनाली बोस की फिल्म "द स्काई इज पिंक" में जल्द ही नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने में शुरू की जाएगी। 

Find Us on Facebook

Trending News