बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में वाहन जांच के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

पूर्णिया में वाहन जांच के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

PURNEA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद शराब तस्करी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हालाँकि पुलिस की ओर से इस मामले को लेकर कार्रवाई भी की जा रही है. ऐसा कोई भी दिन नहीं है. जिस दिन शराब बेचने वाले पुलिस की गिरफ्त में नहीं आते हैं. शराब तस्कर पकड़ाते है और फिर बेल पर छूट जाते है. जेल से छूटने के साथ ही वे धड़ल्ले से शराब की तस्करी में फिर से जुट भी जाते हैं. शराब तस्करों में पुलिस द्वारा पकड़े जाने का खौफ समाप्त हो गया है.

बताते चलें कि अभी कुछ दिन पहले डगरूआ थाना क्षेत्र में शराब के साथ चार तस्करों को डगरूआ पुलिस  गिरफ्तार कर कोर्ट में पेशी के लिये सिविल कोर्ट ला रही थी. सिविल कोर्ट के बाहर पुलिस गाड़ी के पहुंचते ही शराब माफिया विकास यादव सहित दो दर्जन से अधिक लोगों ने पुलिस दल पर हमला कर चारों तस्करों को छुड़ाने लगे.

हालाँकि पुलिस की मुस्तैदी की वजह से सभी तस्कर भाग खड़े हुए. जिसमे कुछ पुलिस वालों को चोटें भी आई. आज फिर इसी डगरूआ थाना क्षेत्र में अहले सुबह वाहन चेकिंग के क्रम में एन एच 31 बरसौनी टोल प्लाजा के पास एक बोलेरो भान से विदेशी शराब बरामद किया है. जिसकी मात्रा 185 लीटर बताई जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया. 

पूछताछ के बाद दोनों तस्करों ने बताया की शराब की डिलीवरी मरंगा थाना क्षेत्र में की जानी थी. इसके पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने विधिसम्मत कार्रवाई करते हुए दोनों तस्करों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट 

Suggested News