भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अश्लीलता पर बोले विनय बिहारी, कहा लोगों को अपना टेस्ट बदलना चाहिए

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अश्लीलता पर बोले विनय बिहारी, कहा लोगों को अपना टेस्ट बदलना चाहिए

PATNA : बीजेपी विधायक और गीतकार विनय बिहारी ने भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की की लॉक डाउन की वजह से कई कलाकार घर में बैठे हैं. इसका असर उनके दिल और दिमाग पर पड़ रहा है. उन्होंने कहा की खेसारी जिस तरह की कागज दिखा रहे हैं. वैसा कागज बनता ही नहीं है. विनय विहारी ने कहा की मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है. वह समाज का आइना दिखाता है. उसका सम्मान करना चाहिए. 

उधर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अश्लीलता को लेकर उन्होंने कहा की अप्रत्याशित रूप से अश्लीलता बढ़ी है. इस पर रोक लगाने के भी बिहार सरकार ने कानून बनाया है. इसका पहली बार उपयोग अक्षरा सिंह पर गाये गए अश्लील गाने को लेकर किया जा रहा है. उन्होंने कहा की उपमुख्यमंत्री ने इसे संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया. विनय बिहारी ने कहा की अश्लीलता से बचने के लोगों को भी अपना टेस्ट बदलना चाहिए. उन्होंने कहा की मजाल है की मैथिलि में कोई अश्लील गाना गाकर दिखा दें. 

विनय बिहारी ने बताया की दो चार लोग जेल जायेंगे तब इसमें सुधार आ जायेगा. उधर बीजेपी एमएलसी टूना पांडे पर हुई कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा है कि यह सही हुआ है. क्योंकि नीतीश कुमार के शासनकाल में बहुत सारे विकास हुए हैं. उन पर उंगली उठाना कहीं से भी सही नहीं है. हमें तो लगता है कि टूना पांडे पहले से ही मन बना चुके थे पार्टी छोड़ने के लिए. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News