बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फुलवारीशरीफ एवं बाकरपुर हत्याकांड को लेकर डीजीपी से मिला भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट, उच्चस्तरीय जांच एवं परिवार की सुरक्षा की मांग

फुलवारीशरीफ एवं बाकरपुर हत्याकांड को लेकर डीजीपी से मिला भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट, उच्चस्तरीय जांच एवं परिवार की सुरक्षा की मांग

पटना. भूमिहार ब्राहमण समाजिक फ्रंट ने एक प्रतिनिधिमंडल ने डीजीपी आरएस भट्टी से मिलकर पटना के फुलवारीशरीफ स्थित न्यू सहजपुरा कॉलोनी में अपराधियों के गोली का शिकार हुए स्वर्गीय मंटू शर्मा, स्वर्गीय सुधीर शर्मा एवं वैशाली जिला अंतर्गत सदर थाना के बाकरपुर गांव के स्वर्गीय अजय तिवारी के परिजनों को न्याय दिलाने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस महानिदेशक से इन दोनों जघन्य घटना की उच्च स्तरीय जांच अपने स्तर से कराने, पीड़ित परिवार को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने, घटना में शामिल अपराधी एवं साजिशकर्ता को शीघ्र गिरफ्तार कर उन्हें फांसी दिलाने की मांग किया। 

पुलिस महानिदेशक ने मौके पर पटना एवं मुजफ्फरपुर आईजी को दोनों मामले में गंभीरता से जांच करने तथा एक सप्ताह के अंदर मुख्यालय को सूचित करने का निर्देश दिया। विदित हो कि विगत 13 दिसंबर को शाम में फुलवारी शरीफ के सहजपुरा में सुधीर शर्मा के घर पर चढकर अपराधियों ने गोलीबारी किया था, जिसमें तीन लोग जख्मी हुए थे। इलाज के दौरान दो लोगों की मृत्यु हो गई थी। वही वैशाली के बाकरपुर में 24 दिसंबर के अहले सुबह अजय तिवारी को गोली मारकर हत्या कर दिया गया था।

प्रतिनिधिमंडल में फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार, पूर्व मंत्री श्रीमती वीणा शाही, पूर्व विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, पूर्व विधायक सुरेश चंचल, फ्रंट के पटना महानगर के अध्यक्ष रिटायर आईएस महेश्वर प्रसाद सिंह, फ्रंट के प्रदेश महासचिव धर्मेंद्र धारी सिंह, सचिव शिशिर कौंडिल्य, वैशाली जिला के फ्रंट के अध्यक्ष आशुतोष कुमार, रंजीत कुमार एवं पीड़ित परिवार के सदस्य गण शामिल थे।


Suggested News