पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को दिखाया आईना, बोले- पार्टी की भटकी राह... पहले वाली नहीं रही

पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को दिखाया आईना, बोले- पार्टी की भटकी राह... पहले वाली नहीं रही

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेताभूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार कोरोहतक में अपनी परिवर्तन रैली में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर मोदी सरकार की तारीफ की। इस दौरान वे अपनी पार्टी पर भी निशाना साधने से नहीं चूके। हुड्डाअनुच्छेद 370 के फैसले का विरोध करने परकांग्रेस नेताओं से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने रास्ते से भटक गई है। यह पुरानी कांग्रेस नहीं रही।

रविवार को अपनी पार्टी निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि जब भी सरकार कुछ भी सही करती है तो मैं उनका समर्थन करता हूं। मेरे कई सहयोगियों ने अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के फैसले का विरोध किया। मेरी पार्टी ने अपना रास्ता खो दिया है। यह वह कांग्रेस नहीं है जो पहले हुआ करती थी। जब भी देशभक्ति और स्वाभिमान की बात आती है, तो मैं किसी के साथ समझौता नहीं करूंगा।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आगे कहा कि मैं अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के फैसले का समर्थन करता हूं, लेकिन मैं हरियाणा सरकार से पूछना चाहता हूं कि आपने पांच साल में क्या किया है, इसका हिसाब देना होगा। इस फैसले के पीछे छिपें नहीं। हरियाणा के हमारे भाई कश्मीर में सैनिकों के रूप में तैनात हैं, इसलिए मैंने इसका समर्थन किया।

आगामी विधानसभा चुनावों से पहले हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रविवार को अपने गृह क्षेत्र रोहतक में 'परिवर्तन महा रैली' कर शक्ति प्रदर्शन किया। इस रैली में जहां पार्टी के किसी सीनियर नेताओं को आमंत्रित नहीं किया गया। इससे यह अटकलें लगाई जाने लगी कि हुड्डा एक स्वतंत्र राजनीतिक रास्ता अपनाने के बारे में सोच सकते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News