बिहार में साइकिल चोर बना मंत्री! BJP अध्यक्ष का बड़ा खुलासा, 32 साल पहले जो साइकिल चुराता था उसे नीतीश कुमार ने बनाया मंत्री

बिहार में साइकिल चोर बना मंत्री! BJP अध्यक्ष का बड़ा खुलासा, 32 साल पहले जो साइकिल चुराता था उसे नीतीश कुमार ने बनाया मंत्री

पटना. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम नीतीश वारंटी को मंत्री बनाते हैं. उन्होंने नीतीश सरकार में शामिल आरोपी मंत्रियों पर निशाना साधा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने यहां तक कह दिया कि साईकिल चोर को मंत्री बनाया गया है। उन्होंने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री अब रबड़ स्टांप मुख्यमंत्री बन चुके हैं. मुख्यमंत्री को जो आदेश दिया जाता है वह उसे पूरा कर रहे हैं. इतिहास में पहली बार वारंटी को मंत्री बनाया गया है. 

बीजेपी ने सरकार को दिया अल्टीमेटम

उन्होंने कहा कि समस्तीपुर में एक बीजेपी नेता की हत्या होती है. पुलिस इस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है. हमारे बीजेपी कार्यकर्ता ने शराब के बिक्री को रोकने को लेकर आवाज उठाई थी. बीजेपी 8 सितंबर तक सरकार को मौका देती है. अगर 8 सितंबर तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया और पूरे मामले का खुलासा नहीं हुआ तो बीजेपी आंदोलन शुरू करेगी. 

साइकिल को बनाया मंत्री

उन्होंने नीतीश मंत्रिमंडल के मंत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में साइकिल चोरी और माफिया का काम करने वाले लोग आज मंत्री बन चुके हैं. नीतीश के पीएम मैटेरियल के दावे पर कहा कि मुख्यमंत्री लाल किला से तिरंगे फहराने सपने को पूरा करने के लिए कुछ भी समझौता कर रहे हैं. साइकिल चोर आज बिहार के मंत्री बन चुके हैं . इससे शर्म की बात और कोई नहीं है. बीजेपी अध्यक्ष ने बिना नाम लिये सहकारिता मंत्री सुरेन्द्र यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 75 फीसदी मंत्री दागी हैं. यह दुर्भाग्य है कि आज से 32 वर्ष पहले जो लोग साइकिल चोरी और सड़कों पर राहगीरों से छीनने का काम करते थे, वैसे लोग आज मंत्री हैं. वे लोग 1990 से 2005 तक साइकिल चोरी बंद कर माफिया गिरी करने लगे. संजय जायसवाल ने बिना नाम लिये मगध इलाके से आने वाले बिहार सरकार के एक मंत्री को साइकिल चोर कहा. उन्होंने कहा कि पटना से लेकर गया तक मंत्री जी के इतिहास को उठाकर देख लीजिए.

गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर संजय जयसवाल ने कहा कि अमित शाह का कार्यक्रम बीजेपी का रूटीन कार्यक्रम है. यह कोई विशेष कार्यक्रम नहीं है. सिमांचल  क्षेत्र में लोगों की समस्याओं को अमित शाह देखेंगे. वे उसे दूर करने को लेकर जो केंद्र मदद कर सकती है उसे किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को जनता से कोई मतलब नहीं है. नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में सीआईडी को सीबीआई और ईडी की गतिविधियों पर रखने की जिमेवारी दे दी गई है.

Find Us on Facebook

Trending News