बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, ब्रांडेड कंपनी के नकली कपड़ा फैक्ट्री का भंडाफोड़, लाखो रुपये के कपड़ा और नकली रैपर जप्त

प्रशासन की बड़ी कार्रवाई,  ब्रांडेड कंपनी के नकली कपड़ा फैक्ट्री का भंडाफोड़, लाखो रुपये के कपड़ा और नकली रैपर जप्त

पटना:  जिले के  बिहटा थानाक्षेत्र  के अल्हनपुरा गांव के पास एक मकान में चल रहे ब्रांडेड कंपनी का रैपर लगाकर नकली कपड़ा बनाने का कंपनी का भंडाफोड़ करते हुए जिलाधिकारी के आदेशानुसार मजिस्ट्रेट अंचलाधिकारी मंजेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर लाखो रुपये का ब्रांडेड रैपर लगा हुआ कपड़ा को जप्त किया है.

 कंपनी के संचालक और कर्मी छापेमारी के पहले  मुख्य द्वार पर ताला लगाकर फरार होने में सफल हो गए. वहीं पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में हथौड़ा से ताला को तोड़ते हुए कंपनी के अंदर प्रवेश करते हुए जांच पड़ताल शुरू किया. वही कंपनी के गोदाम के अंदर   लगभग डेढ़ दर्जन से ऊपर शिलाई मशीन सहित लाखों रुपये का  ब्रांडेड रैपर लगा हुआ कपड़ा,ब्रांडेड कंपनी का रैपर, सहित छपाई करने वाला मशीन को जप्त किया है.

बताया जाता है कि बिहटा अल्हनपुरा गांव के समीप चिनीमिल रोड में एक मकान के निचले तल्ला में नकली ब्रांडेड कंपनी की कपड़ा तैयार कर बाजार में बेचने की सूचना कंपनी के अधिकारियों को दिया गया था. जिसके बाद कंपनी के अधिकारियों ने इसकी सूचना जिलाधिकारी को दिया. जिलाधिकारी ने कार्रवाई करते हुए अंचलाधिकारी के निगरानी में छापेमारी कर कंपनी को शील कर दिया है.

इधर घटना की पुष्टि करते हुए अंचलाधिकारी सह मजिस्ट्रेट मंजेश कुमार ने बताया कि ब्रांडेड कंपनी का रैपर लगाकर कपड़ा बंनाने का नकली फैक्ट्री को सील किया गया है. कंपनी के संचालक की पहचान कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. 


पटना सिटी से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Suggested News