बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

STF की बड़ी कार्रवाई, वैशाली में बुलेटप्रूफ जैकेट और विदेशी हथियार सहित 5 बदमाश गिरफ्तार,देशी कट्टा और लेथ मशीन भी हुआ बरामद

STF की बड़ी कार्रवाई, वैशाली में बुलेटप्रूफ जैकेट और विदेशी हथियार सहित 5 बदमाश गिरफ्तार,देशी कट्टा और लेथ मशीन भी हुआ बरामद

VAISHALI : जिले में बिहार एसटीएफ की ओर से बड़ी कार्रवाई की गयी हैं। पुलिस ने विदेशी हथियार के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरी कार्रवाई STF और वैशाली पुलिस ने संयुक्त रूप से किया है। कार्रवाई जिले के दियारा इलाके में किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक 24 घंटे से पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। छापेमारी में पुलिस ने 4 देसी पिस्टल, 2 देसी कट्टा, 1 लेथ मशीन, 1 बुलेटप्रूफ जैकेट व अवैध हथियार बनाने के समान बरामद किया है। दियारा इलाका हथियार तस्करों के लिए सेफ जोन माना जाता है।



बताया गया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दियारा में हथियार बनाने का कार्य किया जा रहा था। जिस पर वैशाली पुलिस की टीम और STF की टीम  के द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी कर पुलिस को बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है। पूरी कार्रवाई वैशाली जिले रुस्तमपुर थाना क्षेत्र के जफरा बाद में की गयी है। 



पुलिस ने पहले जुड़ावनपुर थाना  क्षेत्र के शिव नगर में छापेमारी कर हथियार के साथ 4 व्यक्ति को पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ में पुलिस को गन फैक्ट्री का पता चला। जिप पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए पुलिस ने फैक्ट्री के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। 



पुलिस गिरफ्तार सभी पांचो से पूछताछ करने में लगी हुई है। साथ ही इससे जुड़े लोगों के बारे में पता लगाकर सभी को पकड़ने में भी पुलिस लगी हुई है। बताया गया है कि कई जगहों पर पुलिस लगातार इनके निशानदेही पर छापेमारी कर रही है। 



वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News