बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में पटना STF की बड़ी कार्रवाई, 400 जिंदा कारतूस के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

भागलपुर में पटना STF की बड़ी कार्रवाई, 400 जिंदा कारतूस के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला में पटना एसटीएफ की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। पिछले दिनों कहलगांव में मिनी गन फैक्ट्री के खुलासे के बाद अब नवगछिया पुलिस जिला में तीन हथियार तस्करों को पकड़ा गया है। वहीँ तलाशी के दौरान 400 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने तीनों के पास से मोटरसाइकिल और मोबाइल के अलावे नगद भी जब्त किये हैं। 

नवगछिया में पटना एसटीएफ की कार्रवाई

नवगछिया में बुधवार को पटना एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई की। गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात अपराधियों को पकड़ा गया है। इनकी पहचान हथियार तस्कर के रूप में भी बताई जा रही है। बताया जा रहा है की एसटीएफ ने भवानीपुर ओ पी क्षेत्र से तीन अपराधियों को पकड़ा. जो बाइक से जा रहे थे। जब एसटीएफ ने इनकी तलाशी ली तो भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद हुए।

ये तीन अपराधी दबोचे गये

एसटीएफ ने जिन तीन अपराधियों को पकड़ा है। उनमें समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना अंतर्गत साख मोहन गांव के स्व सुबोध सिंह के पुत्र नीतीश कुमार उर्फ सत्यम कुमार, बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना अंतर्गत फुल मलिक गांव के सतीश प्रसाद सिंह के बेटे गोलू कुमार सिंह उर्फ अभिज्ञान और बेगूसराय के ही नावकोठी थाना अंतर्गत महेश वाडा गांव के विद्यासागर सिंह के पुत्र गौरव कुमार सिंह उर्फ छोटू शामिल हैं। 

400 जिन्दा कारतूस व अन्य सामग्री बरामद

तलाशी के दौरान एसटीएफ ने नीतीश कुमार द्वारा लिए गए बैग से 1. 7.65MM जिन्दा कारतूस 400 (चार सौ राउंड ), दो मोटरसाइकिल, 2 मोबाइल और नगद 35000,रुपया बरामद किया। मिली जानकारी के मुताबिक एसटीएफ (SOG 1) पटना ने यह कार्रवाई की है। 

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News