ग्राम रक्षा दल का बड़ा ऐलान, सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी के आवास का करेंगे घेराव

ग्राम रक्षा दल का बड़ा ऐलान, सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी के आवास का करेंगे घेराव

पटना. पुलिस मित्र सह ग्रामरक्षा दल ने वेतनमान और स्थायीकरण की मांग को लेकर बड़ा ऐलान किया है। इन लोगों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास को घेराव करने की चेतावनी दी है। इन लोगों ने कहा है कि दशहरा पूजा के समय में सीएम और डिप्टी सीएम के आवास का घेराव करेंगे।

गुरुवार को पटना के रविंद्र भवन में पुलिस मित्र सह ग्रामरक्षा दल के कर्मियों का प्रांतीय सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें राज्यभर के सैकड़ों पुलिस मित्र शामिल हुए। सम्मेलन में आगामी रणनीति के बारे में प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर पासवान ने कहा कि सरकार लगातार आश्वासन दे रही है। लेकिन कोई ठोस नतीजे नहीं निकल पा रहे हैं। ग्राम रक्षा दल के कर्मी कई वर्षों से वर्दी-पेटी और टॉर्च के सहारे रात्रि प्रहरी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विधि व्यवस्था को कायम करने में बिहार पुलिस के साथ कंधे से कंधे मिलाकर काम कर रहे हैं। लेकिन अभी तक न वेतनमान दिया गया और न ही नौकरी स्थाई की गई है। ऐसे में अब हम चुप नहीं बैठेंगे। आगामी दशहरा पूजा के समय अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास का घेराव करेंगे।



Find Us on Facebook

Trending News