BJP का सहयोगी दल पर बड़ा अटैक, JDU अध्यक्ष ने 'रिजेक्टेड' नेता को दल में कराया शामिल, पूर्व मंत्री का शब्द 'घोर' आपत्तिजनक

BJP का सहयोगी दल पर बड़ा अटैक,  JDU अध्यक्ष ने 'रिजेक्टेड' नेता को दल में कराया शामिल, पूर्व मंत्री का शब्द 'घोर' आपत्तिजनक

PATNA: JDU अपना कुनबा लगातार बढ़ाने की कोशिश में जुटा है। शुक्रवार को बीजेपी के एक नेता को जेडीयू नेतृत्व ने दल में शामिल कराया। जेडीयू में शामिल होते ही पूर्व मंत्री ने भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली थी। 8 सालों तक बीजेपी में रहे पूर्व मंत्री सोनाधारी सिंह ने शुक्रवार को जेडीयू में शामिल होने के बाद भाजपा को बेशर्म और जालसाज पार्टी करार दिया था। इसके बाद अब बीजेपी ने भी जेडीयू को जवाब दिया है। 

'रिजेक्टेड' नेता को दल में कराया शामिल

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश कुमार सिंह ने कहा है कि जनता दल यूनाइटेड को गठबंधन धर्म का पालन करना चाहिए। रिजेक्टेड और मृगतृष्णा में भटक लोगों को ज्वाइन कराने के क्रम में जिन शब्दों का प्रयोग किया गया वो घोर आपत्तिजनक. यह गठबन्धन धर्म का अपमान है। उ्होंने कहा कि शुक्रवार को जेडीयू प्रदेश कार्यालय के मंच पर प्रदेश अध्यक्ष और सरकार के मंत्री बैठे थे . उनके सामने यह सब हो रहा था.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि यह प्रतीत होता है कि भाजपा के विरुद्ध बोलने वालों को शह देने का काम किया जा रहा है. यह सर्वथा अनुचित है। जबकि हमारी पार्टी ने टुन्ना जी पांडेय पर कार्यवाई की। गठबन्धन की मर्यादा का पालन करना सबका कर्तव्य है। जनता दल यूनाइटेड राजग का महत्वपूर्ण घटक है । उन्हें जिम्मेदार और अनुशासित होने का परिचय देना चाहिए। साथ ही अनियन्त्रित हो रहे कुछ नेताओं को नियंत्रित करना चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News