बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : लालू यादव के सिंगापुर से बिहार लौटने की हुई घोषणा, जानिए कब आएंगे राजद सुप्रीमो

BIG BREAKING : लालू यादव के सिंगापुर से बिहार लौटने की हुई घोषणा, जानिए कब आएंगे राजद सुप्रीमो

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव के सिंगापुर से भारत लौटने को लेकर तारीख तय हो गई है. लालू यादव से मिलने सिंगापुर पहुंचे राजद एमएलसी बिनोद जायसवाल ने इसे लेकर अपडेट किया है. उन्होंने लालू यादव से सिंगापुर में मिलने की तस्वीर पोस्ट की. इसमें वे लालू यादव के साथ एक ही सोफे में बैठे हैं. बिनोद जायसवाल ने अपनी इसी मुलाकात के दौरान लालू की बेटी रोहिणी आचार्य के परिजनों के साथ हुई मुलाकात की तस्वीर भी पोस्ट की है और लालू के भारत लौटने की घोषणा की है. 

बिनोद जायसवाल ने लिखा है कि लालू यादव फरवरी के महीने में भारत लौट सकते हैं. उन्होंने इस संभावना को लेकर एक ट्विट किया है. इसमें बिनोद ने लिखा है - साथियों अभी -अभी मैं अपने गार्जियन एवम् करोड़ों लोगो की शान ,बिहार को सब कुछ देने वाले ,ग़रीबो के मसीहा आदरणीय मांo राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव से मिल कर उनका कुशल क्षेम जाना. लालू यादव पूर्ण रूप से स्वस्थ है . उनके अंदर एक युवा की तरह जोश दिखा ..वो बहुत ही जल्द फ़रवरी माह के दूसरे स्प्ताह में आप सभी के बीच मौजूद रहेंगे.

यानी लालू यादव फरवरी के दूसरे सप्ताह में भारत लौट सकते हैं. वे सिंगापुर से दिल्ली आएंगे. वहां से वे पटना आएंगे. हालांकि लालू यादव फरवरी की किस तारीख को सिंगापुर से भारत आएंगे, इसे लेकर बिनोद जायसवाल ने कोई जानकारी नहीं दी है. उन्होंने यह जरुर कहा है कि लालू यादव स्वस्थ्य हैं. वे युवा की जोशीले दिख रहे हैं. 

दरअसल, लालू यादव का किडनी प्रत्यारोपण हुआ था. उनकी बेटी रोहिणी ने किडनी डोनेट की जिसके बाद लालू यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ. वे पिछले कुछ महीने से सिंगापुर में अपनी बेटी के ही पास हैं. रोहिणी ने भी पिछले दिनों कहा था कि उनके पिता स्वस्थ हैं. वे तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं. अब उनके स्वास्थ्य को लेकर एक और बड़ा अपडेट बिनोद जायसवाल ने किया है. साथ ही कहा है कि लालू फरवरी के दूसरे सप्ताह में भारत लौट रहे हैं. 


Suggested News