BIG BREAKING : लॉकडाउन में पुलिस पर हमला कर छीनी रायफल, विवाह समारोह में नाच बन्द करवाना पड़ा भारी

BIG BREAKING : लॉकडाउन में पुलिस पर हमला कर छीनी रायफल, विवाह समारोह में नाच बन्द करवाना पड़ा भारी

PATNA: बिहार में यूं तो 25 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है. लॉकडाउन का अनुपालन करवाने के लिए पुलिस प्रशासन सड़कों पर है और नियम ना मानने वालों पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है. बावजूद इसके लोग शादी और अन्य धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं और लॉकडाउन के नियम धड़ल्ले से तोड़ रहे हैं. इसी बीच पटना में एक ऐसी वारदात हो गई जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए. पटना में शादी समारोह के दौरान भीड़ नियंत्रित करने पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया और पुलिस की राइफल भी छीन ली. इस हमले में पुलिसकर्मी जख्मी भी हो गए हैं.

खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव में एक शादी समारोह का आयोजन पूरे धूमधाम से किया जा रहा था. यहां एक भी कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया था और सभी बाराती-घराती शादी समारोह का आनंद उठाने में मशगूल थे. बारात में नाच का कार्यक्रम देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ जुटी हुई थी .शादी और उत्सव की सूचना स्थानीय थाने को मिली तो पुलिस की एक टीम को भीड़ हटाने के लिए भेजा गया. गांव पहुंची पुलिस की टीम को अंधेरे में यहां आना भारी पड़ गया और वह बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर भागे. पुलिस के वहां पहुंचते ही नाच का कार्यक्रम बंद हो गया जिस पर लोग भड़क उठे. आक्रोशित लोगों ने पुलिस को ही खदेड़ना शुरू कर दिया और सिपाहियों से धक्का-मुक्की की. इसी बीच एक सिपाही का सिर फट गया और लोगों ने दूसरे सिपाही की राइफल छीन ली.

लोगों का आक्रोश देखकर पुलिस ने अपनी राइफल वहीं छोड़ दी और सभी घायल पुलिसकर्मी को सहायता देते हुए वहां से निकल गए. बाद में स्थानीय थाने को सूचना दी गई. इसके बाद थानाध्यक्ष अतिरिक्त फोर्स लेकर दोबारा गांव पहुंचे. काफी संख्या में पुलिस बल को देखकर लोगों का आक्रोश ठंडा पड़ गया. उन्होंने पुलिस की राइफल वापस कर दी. मामले में थानाध्यक्ष ने आरोपी लोगों पर पुलिस पर हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है और कहा कि सभी पर न्यायोचित कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News