बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Big Breaking- सीतामढ़ी में अपराधियों के हौसले बुलंद, पेट्रोल पंप के नोजल मैन से बदमाशों ने मारी गोली, लाखो की लूट

Big Breaking- सीतामढ़ी में अपराधियों के हौसले बुलंद, पेट्रोल पंप के नोजल मैन से  बदमाशों ने मारी गोली, लाखो की लूट

सीतीमढ़ी- एक ओर बिहार राजनीतिक संकट का सामना कर रहा है तो दूसरी ओर अपराधी खुले आम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सीतामढ़ी से निकलकर सामने आ रही है जहां अज्ञात अपराधियों द्वारा लूटपाट के नियत से राम चंद्र पेट्रोलियम भनस्पटी  के नोजल मैन को लूट पाट के दौरान गोली मारकर जख्मी कर दिया गया है। 

मामला जिले के रूनी सैदपुर थाना क्षेत्र के बसतपुर पुल की बताई जा रही है जहां रामचंद्र पेट्रोलियम के नोजल मैन नानपुर थाना क्षेत्र के सतेर टोला वार्ड नंबर 5 निवासी अनूठा राय के पुत्र सुधीर राय पेट्रोल पंप से पैसा लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था। अज्ञात अपराधियों द्वारा उक्त घटना को अंजाम दिया। वहीं घटना का विरोध करने पर गोली मारकर जख्मी कर दिया गया।

 आनन फानन में पेट्रोल पंप कर्मियों द्वारा जख्मी को शहर स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सक द्वारा इलाज किया जा रहा है। मामले को लेकर मैनेजर रतन लाल राय ने बताया कि 2 दिन का कैश करीब 10 लाख रुपए के आसपास की राशि थी जिसे लेकर सुधीर जा रहा था। वहीं उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों के अनुसार पूछे जाने पर बताया गया कि पुल के समीप एक कार व बाइक पर सवार अपराधियों ने उक्त घटना को अंजाम दिया है।

 वही घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मुजफ्फरपुर की ओर भाग निकले। उक्त मामले को लेकर सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया की पुलिस अपराधी की पीछा कर रही है। लूट की घटना को उन्होंने सही बताया है उन्होंने बताया की  करीब 3 से 4 लाख की लूट हुई है। मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।


 सीतामढ़ी से अविनाश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News