बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग, दिनदहाड़े बीच सड़क पर पांच लोगों को मारी गोली

BIG BREAKING : पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग, दिनदहाड़े बीच सड़क पर पांच लोगों को मारी गोली

पटना. राजधानी पटना में रविवार को हुए एक पार्किंग विवाद में पांच लोगों को गोली मार दी गई. यह खौफनाक वारदात पटना सिटी के इलाके में हुई. इलाके के जेठुली गांव में पार्किंग से गाड़ी निकालने के विवाद को लेकर ताबड़तोड़ गोली चलने की सूचना है. गोलीबारी में 5 लोगों को गोली लगने की बात कही जा रही है. सभी को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. 

पूरा मामला नदी थाना क्षेत्र के जेठुली गंगा घाट की है. यहां पूर्व पंचायत प्रतिनिधि टुनटुन यादव अपने गैराज से गाड़ी निकाल रहे थे. तभी जेठुली के मुखिया पति सतीश यादव उर्फ़ बच्चा राय के ड्राइवर ने टुनटुन यादव को गाड़ी हटाने के लिए कहा. कहा जा रहा है कि इसी मामले को लेकर बच्चा राय ने ताबड़तोड़ गोली चलाई जिसमें 5 लोगों को गोली लगी. इसमें चंद्रिका राय, मुनारीक राय, रोशन कुमार, गौतम कुमार और नागेंद्र राय को गोली लगी है.

मामले में पीड़ित टुनटुन यादव ने बताया कि जेठुली गंगा घाट के पास से हमारे गैराज के पास सतीश यादव उर्फ बच्चा राय का ड्राइवर गाड़ी लगाकर खड़ा था. उस वक्त हम अपने गैराज से जब गाड़ी निकाल रहे थे और ड्राइवर को गाड़ी हटाने के लिए बोला तो उसी समय ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. इसमें कुल 5 लोगों को गोली लगी है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में लगी हुई है.


Suggested News