BIG BREAKING : पांच लाख की सुपारी देकर कराई गई थी मॉडल मोना की हत्या, गिरफ्त में आया हत्यारा

BIG BREAKING : पांच लाख की सुपारी देकर कराई गई थी मॉडल मोना की हत्या, गिरफ्त में आया हत्यारा

ARA/PATNA : राजीव नगर थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुए चर्चित मॉडल मोना राय की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। मामले में पुलिस ने मॉडल की हत्या में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया है कि मॉडल की हत्या के लिए पांच लाख की सुपारी दी गई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी आरा के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भगवतीपुर से की गई है। आरोपी का नाम भीम यादव बताया जा रहा है। हत्या की इस पूरी साजिश का खुलासा पुलिस प्रेसवार्ता द्वारा किए जाने की बात सामने आई है। 

बिल्डर से बातचीत के मिले थे सुराग 

बताया गया कि राजीव नगर पुलिस को मोना राय के मोबाइल से एक बिल्डर से बातचीत के सुराग मिले थे। जिसके बाद उक्त बिल्डर के घर छापेमारी की गई, जिसमें बियर की बोतल बरामद की गई थी। जिसके बाद उक्त बिल्डर को शराब अधि. के तहत जेल भेज दिया गया था। लेकिन पूछताछ में उसने हत्या से जुड़े कई अहम जानकारी दी थी, जो कि हत्यारे तक पहुंचने में मददगार साबित हुए। 

बीते 12 अक्टूबर की है घटना

बता दें कि मोना राय पटना की चर्चित मॉडल रही थीं। बीते 12 अक्टूबर को राजीव नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने उन्हें तब गोली मार दी थी, जब वह पूजा करने के लिए मंदिर जा रही थी। लगभग पांच दिन तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने के बाद 17 अक्टूबर को मोना राय की मौत हो गई थी।







Find Us on Facebook

Trending News