बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना जंक्शन पर अश्लील वीडियो दिखाए जाने में हुआ बड़ा खुलासा ... बिहार से सैंकड़ो किलोमीटर दूर बैठकर किया गया 'गंदा खेल'

पटना जंक्शन पर अश्लील वीडियो दिखाए जाने में हुआ बड़ा खुलासा ... बिहार से सैंकड़ो किलोमीटर दूर बैठकर किया गया 'गंदा खेल'

पटना. विज्ञापनों की जगह पटना जंक्शन के टीवी स्क्रीनों पर अश्लील वीडियो प्रसारित होने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पटना जंक्शन पर मौजूद हजारों यात्रियों को शर्मसार करने वाला यह मामला रविवार की सुबह हुआ था. अब इसे लेकर आरपीएफ और जीआरपी की ओर से जो खुलासे हो रहे हैं वह बेहद चौंकाने वाले हैं. सूत्रों का कहना है कि पटना जंक्शन पर अश्लील वीडियो प्रसारण का पूरा मामला बिहार से नहीं बल्कि सैंकड़ो किलोमीटर दूर बैठे लोगों के कारण हुआ. कहा गया है कि अश्लील वीडियो देखने और उसे टेलीकास्ट करने वाले पटना नहीं बल्कि कोलकाता में बैठे थे. 

दरअसल, पटना जंक्शन पर विज्ञापन प्रसार के लिए जिस एजेंसी को ठेका मिला हुआ है वह कोलकाता की दत्ता स्टूडियो कंपनी है. इसका कंट्रोल कोलकाता में है. वहीं पटना में इसके सिर्फ तीन स्टाफ होने की बात कही जा रही है. सूत्रों का कहना है कि कंपनी के लोग कोलकाता में बैठकर ही अश्लील वीडियो देख रहे थे. उसी का प्रसारण पटना में हुआ जिससे भूचाल मच गया. कंपनी पिछले 5 साल से पटना में टीवी स्क्रीन पर विज्ञापन टेलीकास्ट कर रही है. 

इस बीच, कहा गया गया है कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने खुद इस मामले में संज्ञान लिया है. उन्होंने पूर्व मध्य रेलवे के अधिकारियों को फोन कर फटकर लगाई है. पूरे मामले में सख्त कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है. घटना के उजागर होने के बाद एजेंसी को टर्मिनेट करते हुए उसे ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है. 

अब इस मामले में आरपीएफ और जीआरपी की ओर से दो अलग अलग मामले भी दर्ज किए गए हैं. वहीं आरपीएफ और जीआरपी की दो टीम अब कोलकाता जाएगी जो वहां कंपनी से जुड़े लोगों से जांच करेगी. 


Suggested News