बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूज4नेशन की खबर का बड़ा असर, छेड़खानी वायरल वीडियो मामले में सात के खिलाफ FIR

न्यूज4नेशन की खबर का बड़ा असर, छेड़खानी वायरल वीडियो मामले में सात के खिलाफ FIR

पूर्वी चंपारण : News4Nation की खबर का बड़ा असर हुआ है। न्यूज4नेशन पर खबर चलने के बाद मोतिहारी में छेड़खानी वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात अज्ञात दबंगों पर एफआईआर दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। सभी की तलाश सरगर्मी से की जा रही है। उनके संभावित ठिकानों पर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इसके पहले पुलिस पीड़िता के घर पहुंचती है और उसे पुलिस संरक्षण में थाना लाया जाता है। पीड़िता के बयान पर ही पुलिस मोतिहारी के छौड़ादानो थाना में सात अज्ञात दबंगों पर एफआईआर दर्ज करती है। 


BIG-IMPACT-OF-NEWS4NATION-NEWS-FIR-AGAINST-SEVEN-ACCUSED-IN-VIRAL-VIDEO2.jpg

बता दें कि प्रदेश में प्रेमी युगल के साथ मारपीट और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहानाबाद, गया सासाराम और कैमूर के बाद अब मोतिहारी से एक ऐसा ही मामला सामने आया। मोतिहारी में साथ जा रहे एक लड़के और लड़की का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में गांव के कुछ युवक दोनों को पकड़ कर मारपीट करते दिख रहे हैं। वीडियो में कुछ लड़के एक लड़की और एक लड़के को घेरकर उसके साथ अभद्र व्यवहार, मारपीट और गाली-गलौज कर रहे हैं। वहीं कुछ लड़के इस घटना का वीडियो बना रहे हैं। 

BIG-IMPACT-OF-NEWS4NATION-NEWS-FIR-AGAINST-SEVEN-ACCUSED-IN-VIRAL-VIDEO3.jpg

वीडियो में जो आवाज सुनायी दे रही है उसके अनुसार ये असामाजिक तत्व अपने को समाज सुधारक बता रहे हैं। इस पूरे प्रकरण में लड़की के पिता को ब्लैकमेल किये जाने की बात भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने लड़की के पिता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की मांग की। जब लड़की के पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

Suggested News