बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छत्तीसगढ़ में बड़ा नक्सली हमला, एक जवान शहीद, दो गंभीर रुप से जख्मी...

छत्तीसगढ़ में बड़ा नक्सली हमला, एक जवान शहीद, दो गंभीर रुप से जख्मी...

DESK: छत्तीसगढ़ के सुकामा में नक्सली हमला हुआ है। इस हमला में एक CRPF जवान शहीद हो गए हैं। वहीं इस हमले में दो जवान घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बताया जा रहा कि, आज साप्ताहिक बाजार था, जिसकी सुरक्षा के लिए जवान कैंप से निकले थे। 

वहीं इसी दौरान घात लगाए बैठे नक्सलियों की टीम ने जवानों पर हमला बोल दिया। जिसमें ASI शहीद हो गए। वहीं दो अन्य जवान लहूलुहान होकर कैंप पहुंचा है। घायल जवान को बेदरे कैंप लाया गया है जहां उसका उपचार जारी है। 

मालूम हो कि, तीन दिन पहले भी नक्सलियों ने पखांजूर इलाके में एक वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें एक BSF का एक जवान शहीद हो गया था। पिछले तीन दिनों चौथी बार आतंकी हमला हुआ है। दरअसल, सुबह 7 बजे थाना जगरगुंडा अंतर्गत कैंप बेदरे से सीआरपीएफ 165वी बटालियन की कंपनी उर्सांगल की तरफ ऑपरेशन पर निकले थे । ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों से मुठभेड़ हुई।

घटना में 165वी बटालियन के सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी शहीद हो गए एवं कांस्टेबल रामू गोली लगने से घायल हो गये । घायल जवान को प्राथमिक उपचार कर उचित उपचार हेतु हेलीकॉप्टर के माध्यम से एयरलिफ्ट किया जा रहा है। आस पास के इलाके को सर्च करने पर 4 संदिग्धों को पुलिस कब्जे में लिया गया है तथा सीआरपीएफ, कोबरा एवं जिला बल के द्वारा आस पास के इलाके की सघन सर्चिंग की  जा रही है । 

Suggested News