बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : लॉक डाउन का जायजा लेने निकले बीडीओ को मिली जान से मारने की धमकी, थाने में मामला दर्ज

बड़ी खबर : लॉक डाउन का जायजा लेने निकले बीडीओ को मिली जान से मारने की धमकी, थाने में मामला दर्ज

Begusarai : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां लॉक डाउन का जायजा लेने निकले बीडीओ पर जानलेवा हमला हुआ है। घटना में बीडीओ को चोट आई है। वहीं बीडीओ के ओर से सरकारी कामकाज में बाधा डालने और जानलेवा हमला किये जाने का नमजद मामला दर्ज कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के नावकोठी बीडीओ निरजंन कुमार के साथ पहसारा गांव में असामाजिक तत्वों के द्वारा जानलेवा हमला किया गया। 

घटना के शिकार बीडीओ  निरंजन कुमार ने बताया कि वे अपने ब्लॉक में लॉकडाउन का मुआयना करते हुए पहसारा पश्चिम पंचायत के शहीद बनारसी सिंह पुस्तकालय के समीप पहुंचे तो देखा कि एक टेम्पू(आटो) पर तीन व्यक्ति सवार होकर तेजी के साथ ओवरटेक कर जा रहा था। 

मैंने उससे इस संबंध में पूछा तो पहसारा पश्चिम के वार्ड संख्या 11के राम पदारथ सिंह का पुत्र पप्पू कुमार मुझसे गाली गलौज करते हुए उलझ गया तथा अभद्र व्यवहार करते हुए अपमानित किया। मैंने उसे समझाने का प्रयास किया तो देख लेने की तथा जान मारने की धमकी दिया तथा गुस्से में आकर टेम्पू से सरकारी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके घटना में मेरे हाथ में चोट भी आई है। 

वहीं उन्होंने बताया कि घटना की खबर सुनते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने गश्ती पुलिस पदाधिकारी को भेजा। पुलिस के आने की भनक लगते ही उक्त आरोपी फरार हो गया। 

वहीं नावकोठी थानाध्यक्ष ने बताया कि बीडीओ निरंजन कुमार की ओर से संतोष कुमार, पप्पू कुमार तथा तीन अन्य अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।  

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News