बड़ी खबरः कुख्यात बबलू सिह को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार,पीएमसीएच के कैदी वार्ड से हो गया था फरार

बड़ी खबरः कुख्यात बबलू सिह को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार,पीएमसीएच के कैदी वार्ड से हो गया था फरार

पटनाः बड़ी खबर पटना से आ रही है जहां कुख्यात बबलू सिंह को एसटेफ ने गिरप्तार कर लिया है। बबलू सिंह कुछ महीने पहले पीएमसीएच के कैदी वार्ड से फरार हो गया था।

वह पटना जिले के गोरखरी गांव का रहने वाला है ।उस गोरखरी पंचायत के मुखिया चंदा देवी की हत्या का आरोपी है। मिली जानकारी के अनुसार बबलू सिंह कांवड़ लेकर देवघर एवं बासुकीनाथ गया था। वासुकीनाथ से जलाभिषेक कर स्कॉर्पियो से अपने साथियों के साथ लौट रहा था । तभी रास्ते में एक सुमो से एसटीएफ ने ओवरटेक कर स्कॉर्पियो रुकवा दिया और उसमें से केवल बबलू सिंह को गिरफ्तार कर लिया । सूमो पर STF लिखा हुआ था, और उस पर बैठे सभी कावड़ियों के वेश भूषा में थे। 

मार्च 2018 में पीएमसीएच कैदी वार्ड से हुआ था फरार

बता दें कि राजधानी पटना की पुलिसिया व्यवस्था को ठेंगा दिखाकर 32 संगीन मामलों का आरोपी बबलू सिंह पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था. उसे न्यायिक हिरासत में हीं पीएमसीएच में  इलाज के लिए लाया गया था जहां से शौच के लिए हथकड़ी के साथ गया और इसी दौरान फरार हो गया. बब्लू की सुरक्षा में लगे चार पुलिसकर्मियों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका. इस मामले की भनक जब पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों को लगी तो उन्हें भी सांप सूंघ गया. एसएसपी मनु महाराज ने लापरवाही के आरोप में चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था।

फरार हुआ अपराधी मूल रूप से बिक्रम के गोरखरी का निवासी है. बबलू बेउर जेल में 2 दिसंबर 2017 से गंगा खंड के 5/13 वार्ड में बंद था. उसे आंख में तकलीफ की वजह से 22 मार्च 2018 को बेउर जेल प्रशासन ने पीएमसीएच के आई वार्ड भेजा था.

Find Us on Facebook

Trending News