बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : बीजेपी विधायक के घर पहुंची पुलिस, गिरफ्तारी की चर्चा जोरो पर

बड़ी खबर : बीजेपी विधायक के घर पहुंची पुलिस, गिरफ्तारी की चर्चा जोरो पर

Dhanbad : अभी-अभी झारखंड के धनबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बाघमारा से बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो के आवास पर पुलिस पहुंची। 

बताया जा रहा है कि दुल्लू महतो के पैतृक गांव चिटाही में कई थानों की पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस की इस कार्यवाही  के बाद ढुल्लू  की गिरफ्तारी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। 

ऐसी चर्चा जोरों पर है कि विधायक को गिरफ्तार किया जा सकता है। हालांकि अभी पुलिस कुछ बताने से इनकार कर रही है। 

बता दें पूर्व भाजपा नेत्री कमला कुमारी से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ पुलिस ने गिरफ्तारी वारंट हासिल करने की प्रक्रिया आरंभ कर दी है। केस के आईओ ने एपीपी से संपर्क किया है।

बता दें पूर्व बीजेपी महिला नेत्री ने ढुल्लू महतो पर रेप के प्रयास करने की ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई थी। महिला नेत्री के अनुसार 13 नवंबर 2015 को ढुल्लू महतो ने फोन कर कमला को रांची चलने को कहा। फिर बोकारो मॉल में मार्केटिंग का लोभ दिया। कमला ने दोनों ही ऑफर टाल दिया। 

एक सप्ताह बाद विधायक ने पार्टी का काम बताकर उसे टुंडू गेस्टहाउस बुलाया। वहां उनसे अश्लील बातें कीं। जबरन पकड़ लिया और दुष्कर्म की कोशिश की। किसी प्रकार बलपूर्वक उनके चंगुल से निकल भागी। उसके बाद विधायक आधी रात को फोन कर साथ आने का दबाव बनाते रहे। नहीं मानने पर गुर्गों से धमकी भी दिलवाते रहे।

कमला की ऑनलाइन शिकायत के 10 माह बाद 6 अक्टूबर 2019 को कतरास थाने में ढुल्लू महतो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी (कांड संख्या 178/19) दर्ज हुई थी। विधायक को भादवि की धारा 354, 376, 511, 504, 34 के तहत आरोपित किया गया। 

प्राथमिकी दर्ज होने के चार माह बाद कांड के अनुसंधानकर्ता ने गिरफ्तारी वारंट के लिए मंगलवार को सहायक लोक अभियोजक से संपर्क किया है। अब अदालत में गिरफ्तारी वारंट के लिए आवेदन प्रस्तुत किया जाएगा। 

कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News