बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबरः दानापुर के अंचलाधिकारी और सिवान के BDO की कोरोना से मौत, पटना में थे भर्ती

बड़ी खबरः दानापुर के अंचलाधिकारी और सिवान के BDO की कोरोना से मौत, पटना में थे भर्ती

PATNA: बिहार में कोरोना संक्रमण से लोगों की जान सांसत में है। सरकार की तरफ से इलाज की मुकम्मल व्यवस्था नहीं की गई। लिहाजा लोग बिना इलाज के मर रहे हैं। अस्पतालों में बेड नहीं है,बेड है तो ऑक्सीजन नहीं और अगर बेड और ऑक्सीजन  मिल गया तो दवाईयां नहीं। बेबस मरीज मर रहे और सरकार बड़ी बड़ी बातें कर रही। बिहार में कोरोना से लगातार मौत की खबरें आ रही है। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव आईएएस अधिकारी रविशंकर चौधरी की कोरोना से मौत हो गई थी। आज एक बीडीओ और सीओ की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई है।

कोरोना से दानापुर के सीओ की मौत

जानकारी के अनुसार सिवान जिले के हुसैनगंज प्रखण्ड के BDO मनीषा प्रसाद की कोरोना से मौत हो गई। आज सुबह पटना के एक अस्पताल में मौत गई। वहीं दानापुर के अंचलाधिकारी विद्यानंद राय की भी कोरोना से मौत हो गई। वे दानापुर के हाईटेक हॉस्पीटल में भर्ती थे। दानापुर के डीसीएलआर ने दानापुर के सीओ के मौत की पुष्टि की है। 

तेजस्वी ने सीएम नीतीश की घोषणा पर उठाये सवाल

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी, अधूरी जानकारी मत परोसिये। यह भी बताइए कि मात्र 100 बेड यानि केवल 100 मरीज़ों के लिए ही यह कथित सुविधा उपलब्ध है। अगर संभव है तो संपूर्ण जानकारी के साथ लिखित आदेश की कॉपी भी सार्वजनिक की जाए ताकि लोगों को सूचना ग्रहण करने में किसी प्रकार की कोई भी असुविधा ना हो। 

बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को ऐलान किया था कि इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईoजीoआईoएमoएसo) पटना में सभी कोविड-19 के मरीजों का इलाज मुफ़्त में किया जाएगा। चिकित्सीय सेवाओं एवं दवाओं पर हुए खर्च का वहन राज्य सरकार करेगी।सीएम नीतीश के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने सवाल पूछा है।



Suggested News