बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की बड़ी कार्रवाई! अलग-अलग मामलों में संलिप्त दो गैंग को दबोचा, हथियार भी किया जब्त

पुलिस की बड़ी कार्रवाई! अलग-अलग मामलों में संलिप्त दो गैंग को दबोचा, हथियार भी किया जब्त

BHAGALPUR : भागलपुर में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही चला जा रहा है उस पर नकेल कसने के लिए पुलिस कमर कस ली है। जिसमें सोमवार को पुलिस ने अलग अलग मामले में दो गैंग के आठ लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। इनमें एक गैंग किसी बड़ी वारदात की तैयारी कर रही थी। वहीं दूसरा गैंग दो दिन पहले ज्वेलरी दुकान में हुई चोरी की घटना में शामिल थे। पकड़े गए सभी अपराधियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बना रहे थे अपराध की साजिश

पहले गैंग को लेकर बताया गया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुछ अपराधी किशनपुर बाईपास के पास लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए साजिश रच रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया और चार अपराधियों को दो देसी पिस्तौल 8 जिंदा कारतूस एक ग्लैमर मोटरसाइकिल और चार मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक में भूखन यादव का पुत्र मंजय कुमार अजय यादव का पुत्र रोहित यादव इंदर रजक का पुत्र चिंटू कुमार रजक और जागेश्वर सिंह का पुत्र बनके सिंह उर्फ बंटी सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक  आनंद कुमार ने प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी और उन्होंने कहा चारों पकड़ाए अपराधी का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

ज्वेलरी दुकान में लगाई थी सेंध

वहीं दूसरी ओर 4 फरवरी को कुछ अज्ञात अपराध कर्मियों द्वारा तिलकामांझी हटिया रोड स्थित सुरेंद्र वर्मा के जय श्री श्याम ज्वेलर्स नामक सोना चांदी दुकान का शटर एवं दरवाजा तोड़कर जेवरातों की चोरी कर ली गई थी इस मामले में भी पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार युवक में मोहम्मद इजराइल मोहम्मद गुलाम  मोहम्मद नजरुल और मोहम्मद जमील को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है साथ ही सोने चांदी के कुछ आभूषण एवं घटना में प्रयुक्त कुछ सामग्री भी जप्त किया गया है।

Suggested News