बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एन चंद्रबाबू नायडू को मिली बड़ी राहत, भ्रष्टाचार आरोपों में घिरे टीडीपी प्रमुख को उच्च न्यायालय ने दी जमानत

एन चंद्रबाबू नायडू को मिली बड़ी राहत, भ्रष्टाचार आरोपों में घिरे टीडीपी प्रमुख को उच्च न्यायालय ने दी जमानत

DESK. टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने मंगलवार कोअंतरिम जमानत दे दी. उन्हें फ़िलहाल 4 सप्ताह के लिए जमानत दे गई है. कौशल विकास निगम घोटाला मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. अब उन्हें फौरी राहत मिली है और अदालत ने स्वास्थ्य कारणों के आधार पर जमानत देने का फैसला सुनाया. 

8 अक्टूबर को, नायडू के परिवार के सदस्यों और टीडीपी नेताओं ने राजामहेंद्रवरम की केंद्रीय जेल में उनसे मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य पर चिंता जताई.पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी भुवनेश्वरी, बेटे लोकेश और बहू ब्राह्मणी ने जेल में टीडीपी प्रमुख से मुलाकात की. टीडीपी नेताओं ने कहा कि वे नायडू के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि "हमें ऐसा लगता है कि उन्हें दी गई दवाओं से कोई राहत नहीं मिल रही है। हमने जेल अधिकारियों से लिखित में मेडिकल टेस्ट और डॉक्टर के निर्देश मांगे हैं। इस संबंध में भुवनेश्वरी ने एक पत्र भी लिखा है। अगर कॉपी दी जाए हमें, हम उनके (नायडू के) स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे।”

अब नायडू को आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने  स्वास्थ्य कारणों के आधार पर ही जमानत देने का निर्णय सुनाया है. आंध्र प्रदेश में सक्रिय  चंद्रबाबू नायडू की पार्टी के लिए यह एक बड़ी राहत भरी खबर है. नायडू को कौशल विकास निगम से कथित तौर पर धन का दुरुपयोग करने के आरोप में 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, जिसके परिणामस्वरूप राज्य के खजाने को 300 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ था।

Suggested News