बड़ा सड़क हादसा : ट्रैक्टर पलटने से दो युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बड़ा सड़क हादसा : ट्रैक्टर पलटने से दो युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मोतिहारी. जिले में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि यह हादसा ट्रैक्टर पलटने से हुआ, जिसमें दबकर दो युवकों की मौत हो गई. वहीं मौत की खबर सुनकर गांव में कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर करवाई में जुटी है. घटना पहाड़पुर थाना क्षेत्र के नरकटिया लिंक रोड की बतायी जा रही है. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

पहाड़पुर थाना क्षेत्र के नरकटिया में ट्रैक्टर पलटने से उसमें दबकर दो युवकों की मौत घटना स्थल पर हो गई. घटना सोमवार दोपहर की बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही  घटना स्थल पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी. ग्रामीण ट्रैक्टर के नीचे दबे दोनों युवकों का शव निकालने में जुटे हैं. सूचना मिलते ही पहाडपुर थाना अध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुटे हैं.

वहीं ग्रामीणों के अनुसार मृतक युवक की पहचान पूर्वी सरेया पंचायत के सरेया खाप टोला गांव निवासी सत्यदेव साह का पुत्र विकेश साह(15 वर्ष) और विनय पासवान का पुत्र विक्की पासवान(15वर्ष) के रूप में हुई है. वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है.

Find Us on Facebook

Trending News