बिहार से पंजाब जा रही बस पलटी, 13 यात्री घायल

बिहार से पंजाब जा रही बस पलटी, 13 यात्री घायल

सीतापुर... आप को बता दें बिहार राज्य से सवारियों को लेकर एक निजी बस पंजाब की ओर जा रही थी। एनएच-24 पर रास्ते में कमलापुर के पास बस अनियंत्रित हो गई और खड़े ट्रक में टकराकर पलट गई। बस में 36 सवारियां थीं. इसमें कुल 13 लोग घायल हुए हैं. हालांकि इनमें 11 लोगों को प्रारंभिक उपचार के बाद स्वस्थ होने से उन्हें अस्पताल से छुट्टी की गई है, जबकि दो बच्चे अधिक जख्मी हुए हैं. 

इनमें श्रीकांत का 6 वर्षीय बेटा सुमित और अनु तिवारी का 24 वर्षीय पुत्र विवेक तिवारी शामिल हैं. वहीं बस के चालक और खलासी दोनों स्वस्थ हैं, उनको चोटें नहीं आई हैं. जिला अस्पताल इमरजेंसी डॉक्टर ने बताया कि इन घायल बच्चों की हालत खतरे से बाहर है. अभी सुमित इमरजेंसी वार्ड में और विवेक मेडिकल वार्ड बी में भर्ती हैं. 

इनका इलाज चल रहा है। अन्य घायलों में जैसे 12 वर्षीय मोनू,28 वर्षीय विवेक, 38 वर्षीय दीपू और श्रीकांत की पत्नी संजू शामिल हैं. बताया जा रहा है कि हादसा आज सुबह लगभग 5:30 के दौरान हुआ है. बस चालक सुखविंदर सिंह को झपकी आने से बस का अगला पहिया डिवाइडर पर चढ़ गया और बस अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर खड़े ट्रक में जा टकराई, जिससे वह पलट गई. 

उधर थानाध्यक्ष कमलापुर ने बताया कि क्षतिग्रस्त निजी बस पुलिस के कब्जे में हैं. बस के चालक सुखविंदर सिंह और खलासी इंद्रजीत सिंह दोनों स्वस्थ हैं, उनको चोटें नहीं आई हैं. पुलिस की मदत से संबंधित सवारियों को अन्य संसाधनों के माध्यम से उनके गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया जा रहा है. गनीमत ये रही कि इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई. 

Find Us on Facebook

Trending News