बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार विधानसभा उपचुनाव : मुकेश सहनी एनडीए से नहीं होंगे अलग, बोचहां सीट को लेकर कही बड़ी बात

बिहार विधानसभा उपचुनाव : मुकेश सहनी एनडीए से नहीं होंगे अलग, बोचहां सीट को लेकर कही बड़ी बात

DESK. नीतीश सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने मंगलवार को कर्पूरी संकल्प मोटरसाइकिल यात्रा निकाली। इस दौरान भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ उन्होंने यात्रा की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह एनडीए से अलग नहीं हुए हैं। वीआईपी के टिकट पर जीतने वाले विधायक भी एनडीए का ही हिस्सा होंगे। उनहोंने बताया कि बोचहां विधानसभा उपचुनाव में अपने प्रत्याशी का ऐलान किया है। बुधवार को प्रत्याशी का नामांकन होगा। 

उन्होंने कहा कि उप चुनाव में राजद, वीआईपी और भाजपा ने प्रत्याशी की घषणा कर दी है। वहीं सुनने में आया है कि कांग्रेस भी अपना प्रत्याशी उतार रही है। जनता जिसको चाहेगी तो उसकी जीत होगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे पिछड़ों की आवाज उठाते रहेंगे। वे चाहते हैं कि आरक्षण व्यवस्था को और भी बढ़ाया जाय। उन्होंने कहा कि वे यूपी चुनाव के दौरान भी आरक्षण बढ़ाने की मांग की थी। आगे भी वह अपने पार्टी के एजेंडा के तहता आरक्षण बढ़ाने की मांग करते रहेंगे।

बता दें कि बोचहां विधना उप चुनाव में बड़ा उलटफेर देखा गया है। मुकेश सहनी इस सीट पर अपने प्रत्याशी का पहले ही ऐलान कर दिया। लेकिन चुनाव करीब आते ही उनके संभावित उम्मीदवार अमर पासवान राजद में शामिल हो गये।  वोचहां विधान साभा उप चुनाव में अमर पासवान राजद के प्रत्याशी बनाये गये हैं. इसके बाद मुकेश सहनी ने राजद के नेता रमई राम और उनकी बेटी को अपने दल में शामिल करवा लिया।


Suggested News