राजद और तेजस्वी की राजनीतिक नैया डूबोने के लिए एक तेजप्रताप ही काफी है-बीजेपी

राजद और तेजस्वी की राजनीतिक नैया डूबोने के लिए एक तेजप्रताप ही काफी है-बीजेपी

पटना : तेजप्रताप यादव पर रांची में मुकदमा दर्ज किया गया है।अपने ऊपर हुए एफआईआर की खबर के बाद तेजप्रताप यादव काफी गुस्से में हैं.लालू के बड़े लाल ने कहा है कि केस तो झारखंड सरकार पर होनी चाहिए न कि हम पर।इस बयान के बाद बिहार बीजेपी ने तेजप्रताप को घेर लिया है।

बिहार बीजेपी का तेजप्रताप पर अटैक

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा है कि भाजपा और जदयू को राजद से लड़ने की जरुरत अब नहीं है। एक तेजप्रताप काफी है तेजस्वी यादव और राजद की राजनीतिक नैया को डूबाने के लिए। चोरी और सीनाजोरी की आदत नहीं गई है, तेजप्रताप ने अब झारखंड सरकार को निशाने पर लिया है.

बता दें कि रांची में तेजप्रताप यादव पर एफआईआर दर्ज किया गया है. इस पर बोलते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा है कि देखिए हम 4 गाड़ियों के साथ गए थे. हमारे साथ पीछे से कितनी गाड़ियां गई थी. ये हमको नहीं पता है. जो पीछे से आ जाते हैं हम उनके साथ लड़ नहीं सकते हैं और न ही उनको कुछ बोल सकते हैं. हमने झारखंड के मुख्य सचिव से मुलाकात भी की थी. उन्होंने कहा था कि एक लेटर दे दीजिए कि आप दूसरे राज्य से आए हैं. हमने रांची में कोरोना का टेस्ट भी करवाया था, जो निगेटव आया था. मेरे साथ 4 लोग थे उनका भी रिपोर्ट निगेटिव आया था. हम रांची में सड़क के किनारे नहीं न सो जाते. हमको तो कहीं आशियाना चाहिए था सो होटल ले लिए. झारखंड सरकार को चाहिए था कि हमें होटल उपलब्ध करवाती. हमने झारखंड से पहले मांग भी की थी कि गेस्ट हाउस दिया जाए. ये झारखंड सरकार की गलती है, झारखंड सरकार पर केस होना चाहिए.  



Find Us on Facebook

Trending News