PM केयर्स फंड का पैसा कोरोना इलाज पर खर्च हो रहा है तो कांग्रेस- राजद का फट रहा कलेजा-बीजेपी

PM केयर्स फंड का पैसा कोरोना इलाज पर खर्च हो रहा है तो कांग्रेस- राजद का फट रहा कलेजा-बीजेपी

पटनाः बिहार बीजेपी ने पीएम केयर्स फंड को लेकर राजद-कांग्रेस नेताओं को घेरा है।बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि पीएम केयर्स फंड का बूंद बूंद पैसा कोविड-19 के इलाज एवं संघर्ष में खर्च हो रहा है।यह बात कांग्रेस राजद को पच नहीं रहा और उनका कलेजा फट रहा है. कांग्रेस पार्टी को उस पैसे में हिस्सेदारी नहीं मिल रही है जिसके लिए कांग्रेस के युवराज तड़प रहे थे. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को उसमें थोड़ा भी शेयर प्राप्त नहीं हो रहा है।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पीएम केयर्स फंड 3100 करोड़ से ज्यादा पैसा कोविड-19 से संघर्ष का पूरे देश में गाथा गा रहा है. बिहार वासियों के तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी का दिल से आभार कि वे कोविड-19 से लड़ाई में बिहार वासियों को अत्याधुनिक पांच पांच सौ बेड का दो कोविड-19 अस्पताल बिहटा पटना और मुजफ्फरपुर मे दिए। इस विषम परिस्थिति में बिहार वासियों को मदद के लिए प्रधानमंत्री का बहुत बहुत आभार.


अरविन्द सिंह ने कहा कि जो लोग पीएम केयर्स फंड का हिसाब मांगते थे वह देखें कि एक-एक पाई का हिसाब मोदी सरकार ने कैसे दिया है. 375 सामान्य बेड के साथ 125 आईसीयू वबेड की व्यवस्था बिहटा के कोविड-19 अस्पताल में है. इसके पहले प्रधानमंत्री ने सैकड़ों  वेंटीलेटर, हजारों ऑक्सीजन कंसंट्रेटर,बी टाईप ऑक्सीजन गैस सिलेंडर, एवं लाखों रैपिड एंटीजन टेस्ट किट कोरोना से संघर्ष में बिहार को पहले दे चुके हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में राजीव गांधी फाउंडेशन एक फैमिली फाउंडेशन था जिसको चाइना से भी मदद मिलता था। कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी और राजद के राजकुमार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश की जनता का मनोबल तोड़ने का काम किया है। बिहार में आए बिहारी मजदूरों को दिग्भ्रमित कर, कोरोना महामारी के आग में झोंकने का काम किया.अपने चुनावी फायदे और वोट प्राप्त करने  के लिए सत्तालोलुप राजकुमारों ने बिहार के जनता का जान जोखिम में डाल दिया। बिहार के जनता सब समझती है....." शिकारी आयेगा, जाल बिछायेगा, दाना डालेगा, लोभ से फंसना मत...।

Find Us on Facebook

Trending News