चुनाव से पहले बिहार प्रोफेशनल कांग्रेस की पटना में बैठक, युवाओं में प्रचार-प्रसार करने का आदेश

चुनाव से पहले बिहार प्रोफेशनल कांग्रेस की पटना में बैठक, युवाओं में प्रचार-प्रसार करने का आदेश

PATNA : बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर लगातार तैयारियां तेज की जा रही है. राजनैतिक पार्टी के साथ साथ चुनाव आयोग भी कमर कस रहा है. इसी कड़ी में आज पटना में बिहार प्रोफेशनल कांग्रेस के नए पदाधिकारियों का स्वागत प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चैतन्य पालित के द्वारा किया गया. आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आजादी के बाद  बिहार में  कांग्रेस के कार्यों को आज के युवाओं में प्रसार प्रचार करने का आदेश दिया गया ताकि लोकतंत्र के रक्षा में नए कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक जोड़ा जा सके.

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटि के प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय मा० मदन मोहन झा जी की अध्यक्षता में बैठक आहूत की गई थी.  प्रोफेशनल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि आगामी विधानसभा चुनाव में मदन मोहन झा के नेतृत्व में महागठबंधन के उमीदवारों के साथ बिहार में सरकार बनाने की प्रतिवद्धता को दोहराया. 

इस अवसर पर अमित बसाक ,अध्यक्ष पटना चैप्टर, मो ओबैदुल्लाह सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर, कुमार आकाश सिंह अध्यक्ष पाटलिपुत्रा चैप्टर, सुशांत भारद्वाज उपाध्यक्ष पाटलिपुत्रा चैप्टर  , मो० नजमी , मनीष जी, मुद्रिका यादव , कनिष्क राठौर मौदूज थे.

Find Us on Facebook

Trending News